X close
X close
Indibet

VIDEO : 'स्टोक्स की प्लानिंग बन गई बेवकूफी', मैदान में घुसा शख्स और एकदम से पलट गया मैच

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 27, 2021 • 16:41 PM View: 1851

द हंड्रेड क्रिकेट लीग में ट्रेंट रॉकेट्स और नॉर्दन सुपरचार्जर्स के बीच खेले गए मुकाबले में बेशक ट्रेंट रॉकेट्स ने 2 विकेट से जीत हासिल कर ली लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसा पल आया जिसने मैच को पूरी तरह से पलट कर रख दिया।

इस मैच के दौरान ये पल तब आया जब स्टोक्स फील्डिंग कर रहे थे और फैंस में से एक शख्स मैदान के अंदर घुस आया। हालांकि, इस दौरान खेल को रोका नहीं गया और बल्लेबाज ने आसानी से एक सिंगल ले लिया। बहरहाल, हेल्स के इस सिंगल से बेन स्टोक्स बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

Trending


स्टोक्स नहीं चाहते थे कि हेल्स स्ट्राइक से हटें और इसीलिए प्लानिंग के तहत वो तुरंत अंपायर के पास गए और घटना के बारे में बताया। उन्होंने इसकी शिकायत अंपायर से की और उस बॉल को डैड करने की मांग की। अंपायरों ने चर्चा की और उस गेंद को डैड बॉल करार दे दिया गया और अगली ही गेंद पर एलेक्स हेल्स ने आदिल राशिद को एक छक्का जड़कर स्टोक्स के जख्मों पर नमक छिड़क दिया।

इस बीच लॉन्ग ऑफ पर खड़े बेन स्टोक्स के पास कैच करने का मौका था लेकिन उन्होंने उस कैच को छोड़ दिया और गेंद छक्के के लिए चली गई। अब अगर पीछे मुड़कर देखा जाए, तो अगर बेन स्टोक्स रशिद की उस गेंद को डैड बॉल करने के लिए अंपायर के पास नहीं जाते, तो हेल्स अगली गेंद पर स्ट्राइक पर ना होते और ना वो छक्का लगता और ना वहां से मैच का रुख पलटता।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo