X close
X close

'आपसे कप्तानी छीनी जाएगी', पत्रकार के सवाल पर उड़ा Babar Azam के चेहरे का रंग

लंबे समय से बाबर आजम कप्तानी को लेकर घेरे जा रहे हैं। एक पत्रकार ने उन्हें बताया कि आने वाले समय में उनसे टेस्ट कप्तानी छीनी जा सकती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 07, 2023 • 12:26 PM

Babar Azam Captain: बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई में पाकिस्तान का प्रदर्शन अपने घर पर बेहद निराशाजनक रहा है। हाल ही में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची में खेला गया टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उनके घर पर टेस्ट सीरीज हराई थी। यही वजह है अब बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल हो रहे हैं। कराची टेस्ट के बाद भी ऐसा ही देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पत्रकार ने बाबर आजम को यह बताया कि आने वाले समय में उनके टेस्ट कप्तानी छीनी जा सकती है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने सवाल करते हुए कहा, 'कुछ लोग कह रहे हैं कि आपकी टीम पर पकड़ कमजोर हो रही है। दोस्ती यारी का जो सिलसिला था वो अब पाकिस्तान टीम में खत्म हो रहा है। जब से शाहिद अफरीदी आए हैं, उन्होंने एक विकेट उड़ा दी है। अब वनडे का वाइस कैप्टन नया आ गया है शान मसूद। अब कहा जा रहा है कि अब जल्द ही आपसे टेस्ट कप्तानी भी छीनी जाएगी।'

Trending


बाबर आजम ने पत्रकार का सवाल सुना और मायूस चेहरे के साथ जवाब देते हुए रिएक्ट किया। वह बोले, 'सर ये आपको पता होगा कि किसकी कप्तानी किसके पास जा रही है। मुझे इसके बार में कुछ नहीं पता। मेरा काम है प्रदर्शन करना और टीम से प्रदर्शन लेना।' बता दें कि यह सच है कि बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान अपने घर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

एक भी मैच नहीं जीते मेजबान: बीते समय में पाकिस्तान ने अपने घर पर तीन बड़ी टेस्ट सीरीज खेली है। पहले पाकिस्तान का सामना ऑस्ट्रेलिया के साथ हुआ जहां उन्हें तीन मैचों की सीरीज 1-0 से गवानी पड़ी। वहीं इसके बाद इंग्लैंड पाकिस्तान आया और इंग्लिश टीम ने मेजबानों को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हरा दिया। पिछले साल के अंत में न्यूजीलैंड पाकिस्तान में मेहमान बनकर आए थे और यह सीरीज 0-0 से बराबर रही। यही वजह है घर पर लचर प्रदर्शन के कारण बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल हो रहे हैं।