X close
X close
Indibet

VIDEO : IPL छोड़िए ज़रा इधर देखिए, अफरीदी ने फिर बिखेर दी लाबुशेन की गिल्लियां

Shaheen Afridi clean bowled marnus labuschagne in county match : पाकिस्तान दौरा खत्म हो चुका है लेकिन शाहीन अफरीदी मार्नस लाबुशेन का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं।

By Shubham Yadav April 21, 2022 • 23:07 PM View: 892

ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा कब का खत्म हो चुका है लेकिन शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) हैं कि मार्नस लाबुशेन का पीछा ही नहीं छोड़ रहे हैं। जी हां, एक बार फिर से ये दोनों आमने-सामने थे और इस बार भी शाहीन ने बाज़ी मार ली। शाहीन अफरीदी ने अपने काउंटी चैंपियनशिप का आगाज़ शानदार अंदाज़ में करते हुए दो गेंदों में दो विकेट ले लिए।

मिडिलसेक्स की तरफ से खेलते हुए शाहीन ने ग्लेमॉर्गन की टीम को लगातार दो झटके दिए और ज़रा सोचिए उनका पहला शिकार कौन बना? जी हां, आपने बिल्कुल सही पहचाना, एक बार फिर से ऑस्ट्रेलयाई स्टार बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन उनके सामने थे और इस बार भी शाहीन ने उनकी गिल्लियां बिखेरने में समय नहीं लगाया। उन्होंने लाबुशेन को बोल्ड कर दिया और आउट होने के बाद लाबुशेन को भी यकीन नहीं हुआ कि वो एक बार फिर से शाहीन का शिकार हो गए हैं।

Trending


इस 4 दिवसीय मैच के पहले दिन मिडिलसेक्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शाहीन अफरीदी ने 9वें ओवर की चौथी गेंद पर मार्नस लाबुशेन को बोल्ड किया और अपनी टीम को बड़ा विकेट दिलाया। आउट होने से पहले लाबुशेन ने 25 गेंदों पर 8 रन बनाए। अगर अफरीदी के प्रथम श्रेणी प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस मुकाबले से पहले 30 मैचों में 24 की औसत से 121 विकेट ले चुके हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सोशल मीडिया पर लाबुशेन और शाहीन की बैंटर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और आईपीएल के बीच फैंस इन दोनों की बात भी कर रहे हैं। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि जब दूसरी पारी में लाबुशेन शाहीन के सामने आते हैं, तो बाज़ी कौन मारता है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now