X close
X close
Indibet

'जब मुझे ड्रॉप किया गया लोगों ने क्रिकेट देखना बंद कर दिया', पाकिस्तान के कोहली का छलका दर्द

एक वक्त था जब पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की तुलना टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली से होती थी। वक्त बदला हालात बदले और ये खिलाड़ी विराट कोहली से कोसों पीछे रह गया।

By Prabhat Sharma June 26, 2022 • 17:08 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल के दिनों में अपने क्रिकेट से फैंस को खासा प्रभावित किया है। पाकिस्तान ने पिछले साल के टी 20 विश्व कप में भी जिस लेवल का क्रिकेट खेला था उसने उसके फैंस की संख्या में भारी मात्रा में इजाफा करने का काम किया है। पिछले कुछ सालों में, पाकिस्तान की ओर से अपने स्कवॉड में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को लिमिटेड ओवर क्रिकेट से पूरी तरह से दरकिनार कर दिया गया वहीं कई अन्य बड़े खिलाड़ी भी पाकिस्तान की टीम में अपनी जगह खो चुके हैं। 

इन सब नामो में एक नाम है पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद का जो 2017 तक वाइट बॉल क्रिकेट में लगाता पाकिस्तान टीम के लिए खेलते थे। 2019 में पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मैच खेलने वाले 30 साल के अमहद शहजान का दर्द छलका है।

Trending


पाक के एक चैनल पर बोलते हुए अहमद शहजाद ने कहा, 'सोशल मीडिया के बाहर एक पूरी दुनिया है, लेकिन जब मैं रियल लाइफ में फैंस से मिलता हूं, तो वे मुझसे कहते हैं कि उन्होंने क्रिकेट देखना छोड़ दिया है क्योंकि अब मैं नहीं टीम में हूं। जबकि कुछ लोग दावा करते हैं कि उन्हें पिछली टीम बेहतर लगती थी।'

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत ने उड़ाई 'प्रोटोकॉल' की धज्जियां, बच्चों के साथ बन गए बच्चे, देखें वीडियो

अहमद शहजाद की तुलना टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली से काफी होती थी। अहमद शहजाद के लुक से लेकर उनके खेलने का तरीका विराट कोहली से मैच करता था जिसके चलते उन्हें पाकिस्तान का कोहली भी कहा जाता है। 

बता दें कि अहमद शहजाद ने 2009 में 17 साल की उम्र में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था। वह अब तक 13 टेस्ट, 81 एकदिवसीय और 59 टी 20 मैच में पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now