Advertisement
Advertisement

'बस कर, जिसको पटाना था वो पट गई है', अफरीदी का हीरो वाला लुक देखकर फैंस ने किया ट्रोल

Pakistan Pacer Shaheen shah afridi trolled after he shared his picture : पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं और इस बार उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 18, 2022 • 16:12 PM
Cricket Image for 'बस कर, जिसको पटाना था वो पट गई है', अफरीदी का हीरो वाला लुक देखकर फैंस ने किया ट्
Cricket Image for 'बस कर, जिसको पटाना था वो पट गई है', अफरीदी का हीरो वाला लुक देखकर फैंस ने किया ट् (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी किसी ना किसी वजह के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार भी शाहीन चर्चा का विषय बने हुए हैं और वजह है उनकी हीरो वाले लुक में शेयर की गई तस्वीर। जी हां, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसके चलते फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं

शाहीन अभी तक इंग्लैंड में मिडिलसेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए क्रिकेट खेल रहे थे लेकिन अब शाहीन शाह अफरीदी अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए स्वदेश लौट आए हैं। हालांकि, शाहीन अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के चलते जून की शुरुआत में काउंटी छोड़ने वाले थे, लेकिन अब उनके क्लब ने कहा है कि उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने की इच्छा जताई है जिसके चलते वो तय वक्त से पहले ही पाकिस्तान पहुंच चुके हैं।

Trending


हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो चश्मा लगाए हीरो वाले लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनकी ये तस्वीर देखकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक फैन ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिख दिया कि, भाई अब बस कर, जिसको पटाना था, वो पट गई है। वहीं, कई और फैंस उन्हें कह रहे हैं कि ये सब छोड़ों और बॉलिंग पर ध्यान दो।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से इस पाकिस्तानी गेंदबाज़ को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement