X close
X close
Indibet

VIDEO : दानिश कनेरिया यूट्यूब लाइव में हुए आग बबूले, फैन को कहा बुरा- भला

दानिश कनेरिया अपने यूट्यूब लाइव के दौरान एक फैन पर आग बबूला हो गए और एक फैन को उन्होंने काफी कुछ बोल दिया।

By Shubham Yadav July 25, 2022 • 13:56 PM

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट को लेकर अपनी राय रखते हैं। वो हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले का रिव्यू कर रहे थे लेकिन इसी दौरान एक फैन ने उन्हें कुछ ऐसा बोल दिया कि वो आग बबूला हो गए।

वो अक्षर पटेल की मैच जिताऊ पारी को लेकर उनकी तारीफ कर रहे थे। तभी एक यूज़र ने उनके कमेंट सेक्शन में फिक्सिंग, फिक्सिंग कमेंट करना शुरू कर दिया और दानिश कनेरिया अपना आपा खो बैठे और उन्होंने इस यूज़र का नाम लेते हुए उसे लताड़ लगाई। उन्होंने कहा, नाम तो तुम्हारा अच्छा है लेकिन हरकतें वही लीचड़ और गटर वाली हैं, अगर तुम्हें लाइव में नहीं रहना है तो तुम जा सकते हो पर ऐसे कमेंट मत करो।'

Trending


 कनेरिया के इतना बोलने के बाद भी वो यूज़र नहीं रूका लेकिन तब कनेरिया ने उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया। अगर आप भी उनका ये गुस्से वाला रिएक्शन देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए वीडियो में 9 मिनट के बाद देखना शुरू कीजिए। हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि जब किसी यूज़र ने कनेरिया को लाइव के दौरान छेड़ा है, इससे पहले भी कई यूजर्स उनको लाइव के दौरान ही छेड़ चुके हैं और तब भी कनेरिया ने बहादुरी से उनको लाइव में ही जवाब दिया था।

आपको बता दें कि कनेरिया पाकिस्तान की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट की 84 पारियों में कुल 261 विकेट चटकाए हैं लेकिन अब वो अपने यूट्यूब चैनल के जरिए ही अपनी कारगुजारी को आगे बढ़ा रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now