X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के सस्ते रिपोर्टर पर भड़के इंडियन फैंस, भज्जी को लेकर उठाया था सवाल

एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट को भारतीय फैंस ने जमकर ट्रोल किया है।

By Shubham Yadav June 21, 2022 • 16:13 PM

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में होने वाले महामुकाबले का पूरी दुनिया बेसब्री से इंतज़ार कर रही है। वर्ल्ड कप शुरू होने में अभी कई महीने बाकी हैं लेकिन भविष्यवाणियों का दौर अभी से शुरू हो गया है। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भारत और पाकिस्तान के बीच जोरदार मैच से पहले कोई भी भविष्यवाणी नहीं करने का फैसला किया।

इससे पहले जब भारतीय टीम का सामना पिछले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ हुआ था तो भज्जी ने दुबई में होने वाले मैच से पहले बयान देते हुए कहा था, "पाकिस्तान के खेलने का कोई मतलब नहीं है। आपको हमें वॉकओवर दे देना चाहिए। तुम खेलोगे, तुम फिर हारोगे।" भज्जी के इस बयान के बाद उनको काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में भज्जी ने इस बार कोई भविष्यवाणी ना करने का फैसला किया।

Trending


हालांकि, भज्जी के इस बयान के वायरल होते ही एक पाकिस्तानी रिपोर्टर ने कुछ ऐसा लिखा जिसे देखकर भारतीय फैंस भड़क उठे। इस पाकिस्तानी रिपोर्टर ने भज्जी के बयान को गलत तरीके से पेश करते हुए कहा, 'हरभजन सिंह का टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत-पाक मैच के बारे में भविष्यवाणी करने से बचना भारतीय टीम में आत्मविश्वास की कमी को दिखाता है। पाकिस्तान ने भारत के क्रिकेट पंडितों को इतना मानसिक नुकसान पहुंचाया है। टी20 वर्ल्डकप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ दबाव में रहेगा भारत!'

इस पाकिस्तानी रिपोर्टर के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने इसे जमकर ट्रोल किया और सबक सिखाया कि भज्जी ने भारत-पाकिस्तान के मैच पर कोई भी कमेंट करने से क्यों मना किया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से इस जर्नलिस्ट को ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now