X close
X close
Indibet

India vs Sri Lanka: श्रीलंका को जोर का झटका, एक साथ 3 खिलाड़ी भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

India vs Sri Lanka: पथुम निसांका (Pathum Nissanka) पीठ की चोट के कारण भारत के खिलाफ शनिवार (12 मार्च) से बेंगलुरु में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वहीं दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) टखने की चोट...

By Saurabh Sharma March 11, 2022 • 16:12 PM View: 477

India vs Sri Lanka: पथुम निसांका (Pathum Nissanka) पीठ की चोट के कारण भारत के खिलाफ शनिवार (12 मार्च) से बेंगलुरु में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वहीं दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) टखने की चोट से उभर नहीं, इसके कारण वह इस डे-नाइट टेस्ट में चयन के उपलब्ध नहीं रहेंगे।

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि इस साल अक्टूबर में शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक चमीरा के वर्कलोड मैनेजमेंट पर ध्यान दिया जाएगा औऱ चोट से उभरने के बाद वह सिर्फ लिमिटेड ओवर क्रिकेट ही खेलेंगे। 

Trending


चमीरा के 26 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने की भी उम्मीद है। फ्रेंचाइजी ने पिछले महीने मेगा नीलामी में 2 करोड़ रुपये खर्च करने के बाद उन्हें चुना था। तेज गेंदबाज ने शुरुआती टेस्ट में हिस्सा नहीं लिया, जिसे श्रीलंका एक पारी और 222 रन से हार गया था।

करुणारत्ने ने मीडिया के बातचीत में कहा,“ टीम के मेडिकल पैनल ने हमें बताया है कि हमें टी-20 वर्ल्ड कप तक उनकी चोट को मैनेज करना है। तब तक वह सिर्फ लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेल सकेंगे।”

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

वहीं निसांका की बात की जाए तो उन्होंने मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी। पहली पारी में श्रीलंकाई टीम 174 रनों पर ढेर हो गई थी, जिसमें निसांका ने नाबाद 61 रनों की पारी खेली थी।  लाहिरु कुमारा (Lahiru Kumara) भी हेमस्ट्रिंग में चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। ऐसे में श्रीलंका तेज गेंदबाज चमिका करुणारत्ने को मौका दे सकती है। वहीं निसांका की जगह दिनेश चांदीमल प्लेइंग इलेवन में आ सकते हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now