X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BCCI ने दिए संकेत, कोरोना संकट के कारण वेतन कटौती, छंटनी भविष्य में संभव

By Saurabh Sharma
Aug 21, 2020 • 15:46 PM

नई दिल्ली, 21 अगस्त| बीसीसीआई ने इस कोविड-19 (कोरोनावायरस) के दौर में अभी तक वेतन कटौती या स्टाफ की छंटनी जैसा कदम नहीं उठाया है लेकिन बोर्ड के एक अधिकारी की मानें तो बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी जल्दी ही सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए वेतन कटौती की संभावना पर चर्चा कर सकते हैं।

अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "हमने अभी तक वेतन कटौती के मुद्दे पर चर्चा नहीं की है। लेकिन हम बैठक में इस पर बात करेंगे और चर्चा करेंगे कि इन सभी चीजों का क्या प्रभाव होगा, इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए हम फैसला लेंगे। हां वेतन कटौती और छंटनी की संभावना है।"

Also Read: ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को किया गया अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड का सदस्य नियुक्त

इससे पहले बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने संकेत दिए थे कि आईपीएल के 13वें सीजन पर काफी कुछ निर्भर है क्योंकि इसमें काफी सारा पैसा दाव पर है।

अधिकारी ने कहा, "अब चूंकि आईपीएल हो रहा तो हम इस पर चर्चा करेंगे। काफी कुछ आईपीएल की सफलता पर निर्भर करता है। मुख्य प्रायोजक करार (222 करोड़), पिछले करार (वीवो 440 करोड़) से ज्यादा नहीं है। देखते हैं कि कम से कम नुकसान में किया जा सकता है।"

क्रिकेट आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी), वेस्टइंडीज क्रिकेट और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों और स्टाफ के वेतन में कटौती की है।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।
TAGS BCCI