X close
X close
Indibet

PCB को 2023 एशिया कप के लिए भारत के पाकिस्तान दौरे की उम्मीद

IANS News
By IANS News
March 18, 2021 • 23:43 PM View: 439

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने उम्मीद जताई है कि 2023 एशिया कप की मेजबानी करने पर भारत मेजबान पाकिस्तान का दौरा करेगा। पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा कि भारत का दौरा पाकिस्तान क्रिकेट के लिए एक बड़ा ब्रेक होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि एशिया कप के 2021 संस्करण को खत्म कर दिया गया है, क्योंकि दोनों देशों के पास इस टूर्नामेंट के लिए विंडो नहीं है।

मनी ने जंग न्यूजपेपर से कहा, "इस साल एशिया कप (श्रीलंका में) आयोजित करना संभव नहीं है। जून में एक छोटी सी विंडी थी लेकिन हम पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी बचे मैच खेल रहे हैं और भारत भी उस दौर में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेल रहा होगा। फाइनल खेलने से पहले भारत को इंग्लैंड में दो सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना है।"

Trending


मनी ने उम्मीद जताई कि 2023 में भारत की पाकिस्तान यात्रा उसके देश के लिए एक बड़ी सफलता होगी जो पिछले एक दशक से शीर्ष टीमों की मेजबानी के लिए संघर्ष कर रहा है।

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान 2023 में एशिया कप की मेजबानी करेगा। टूर्नामेंट में भारत की भागीदारी पाकिस्तान क्रिकेट के लिए एक बड़ी सफलता होगी। मुझे उम्मीद है कि तब तक राजनीतिक संबंध भी मजबूत होगा।"

मनी ने टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान की भागीदारी के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें आश्वासन दिया गया है कि टूर्नामेंट भारत के चिरप्रतिद्वंद्वी के बिना नहीं सकता है।भारत को इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप की मेजबानी करनी है।

उन्होंने कहा, "आईसीसी ने इस बात का आश्वासन दिया है कि पाकिस्तान के बिना टी 20 विश्व कप आयोजित नहीं किया जा सकता। ग्रेग बार्कले के साथ चार बार बात की गई है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo