X close
X close
Indibet

PSL 6 के गेंदबाजी किंग का बड़ा खुलासा - भावुक होकर बताया लोग उन्हें क्यों बुलाते हैं 3G

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 30, 2021 • 09:39 AM View: 323

पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तांस की ओर से छठे सीजन में गेंदबाजी में कमाल करने वाले तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने अपने जिंदगी से जुड़े एक बेहद भावुक किस्से को शेयर किया है।

शाहनवाज ने इस साल पीएसएल के छठे सीजन में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने का कारनामा किया है और 11 मैचों में कुल 20 विकेट अपने नाम करते हुए उन्होंने मुल्तान सुल्तांस को उनकी पहली ट्रॉफी दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

Trending


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें लोग 3G के नाम से क्यों बुलाते हैं। जियो पाकिस्तान के लिए इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कहा,"मुझे तेज गेंदबाजी पसंद थी और मैं अपने गांव में तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता था। इसलिए उन सभी ने मेरा नाम 3G रख दिया ताकि वह वहां के तेज इंटरनेट स्पीड से मुझे जोड़ सकें।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि पीएसएल में मिली अपार सफलता के बावजूद उनके मिजाज में कोई बदलाव नहीं आने वाला। उन्होंने कहा जो पुराने दहानी हैं वो अभी भी वैसे ही है। उन्होंने कहा कि जब वह अपने गांव जाएंगे और अपने दोस्तों और करीबी लोगों से मिलेंगे तो उनके अंदर कोई बदलाव नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि वो उन लोगों को नहीं भूलेंगे जिन्होंने उनका साथ खराब समय में दिया था।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही मुल्तान सुल्तांस के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने एक बयान देते हुए कहा था कि शाहनवाज दहानी पाकिस्तान क्रिकेट के दूसरे शोएब अख्तर है और वह उनकी गेंदबाजी कला से काफी प्रभावित हुए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo