X close
X close
Indibet

PSL 2021: अंपायर से भिड़े डेल स्टेन, गुस्से में खोया आपा; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 01, 2021 • 17:24 PM View: 1633

PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग 2021 कराची में पूरे जोर शोर से चल रही है। साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डेल स्टेन (Dale Steyn) की मौजूदगी ने पीएसएल (PSL) में चार चांद लगा दिए हैं। 37 वर्षीय स्टेन पीएसल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम से खेल रहे हैं। पेशावर ज़ालमी के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान इस दिग्गज गेंदबाज को आपा खोते हुए देखा गया है।

हुआ यूं कि दूसरी पारी के पहले ओवर के दौरान, डेल स्टेन और अंपायर के बीच जोरदार बहस हो गई। मामला यह था कि डेल स्टेन अपने हाथ पर रिबन लगाकर गेंदबाजी कर थे। चूंकि यह उनका गेंदबाजी हाथ था, इसलिए अंपायर ने उनसे रिबन को हटाने का आग्रह किया। शुरुआत में तो डेल स्टेन अंपयार को कुछ समझाते दिखे लेकिन अंपायर उनकी बातों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हुए।

Trending


फाफ डू प्लेसिस और सरफराज अहमद को भी इस बहस में शामिल होते हुए देखा गया लेकिन अंपायर पर किसी बात का कोई असर नहीं हुआ और आखिरकार डेल स्टेन को अंपायर की बातों को मानना पड़ा। स्टेन ने गुस्से में आकर रिबन को फेंक दिया। स्टेन के चेहरे से साफ झलक रहा था कि वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

खराब रही स्टेन की शुरुआत: डेल स्टेन के लिए पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत किसी बुरे सपने से कम नहीं री है। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने चार ओवर फेंके और 11.11 की इकॉनमी रेट से 44 रन लुटाए। हालांकि स्टेन ने दो विकेट लिया लेकिन फिर भी मैच के दौरान वह बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आ रहे थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools