X close
X close
Indibet

'वसूल हुए राजस्थान के 16.25 करोड़', KKR के खिलाफ मॉरिस ने चार विकेट लेकर पलटा मैच

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 24, 2021 • 21:46 PM View: 215

आईपीएल के 18वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के खिलाफ निर्धारित 20 ओवरों में 133 रन बनाए। इस मैच में राजस्थान के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए केकेआर के चार बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजा। 

केकेआर के खिलाफ मॉरिस ने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 24 रन देकर 4 विकेट लिए। गौरतलब है कि मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान 16.25 करोड़ की बड़ी कीमत देकर अपने खेमे में शामिल किया है। इसके साथ ही मॉरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन चुके हैं।

Trending


मॉरिस राजस्थान के लिए इस सीज़न में दो बार शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। एक बार वो अपने बल्ले से मैच जीता चुके हैं और  अब केकेआर के खिलाफ गेंद से धमाल मचाने के बाद लगभग उन्होंने इस मैच में भी राजस्थान के लिए जीत के रास्ते खोल दिए हैं। ऐसे में कुल मिलाकर देखा जाए तो राजस्थान का ये स्टार ऑलराउंडर अपनी कीमत के साथ इंसाफ करता हुआ नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि राजस्थान के लिए क्रिस मॉरिस के अलावा जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान ने भी एक-एक विकेट लिया। अब राजस्थान के बल्लेबाज़ों पर दारोमदार होगा कि वो यहां से अपनी टीम को मैच जीताकर ले जाएं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now