X close
X close
Indibet

VIDEO: तालियों और सीटियों से गूंज उठा ड्रेसिंग रूम, रवि शास्त्री ने इन तीन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 19, 2021 • 21:37 PM View: 534

भारत ने गाबा में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस रोमांचक जीत के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। ऋषभ पंत ने ब्रिसबेन में टीम की जीत की पटकथा लिखते हुए टीम इंडिया के इतिहास रचने में अहम योगदान दिया।

टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद हेड कोच रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों की ड्रेसिंग रूम में जमकर तारीफ की। शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत और शुभमन गिल के लिए खास स्पीच दी। इस दौरान पूरा ड्रेसिंग रूम तालियों और सीटियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

Trending


अपनी स्पीच के दौरान शास्त्री ने कहा, ‘शुभमन शानदार पारी, पुजारा आपको अल्टीमेट वॉरियर के रूप में जाना जाएगा। ऋषभ आप लाजवाब हो, जब भी आप बल्लेबाजी करते हो, आप कई लोगों को हार्टअटैक देते हो।’

जब शास्त्री ये शब्द कह रहे थे तो बाकी खिलाड़ी तालियों और सीटियों के साथ इन खिलाड़ियों का अभिनन्दन कर रहे थे। आपको बता दें कि पंत की शानदार पारी के बाद 32 साल बाद ऐसा हुआ जब गाबा में ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई मैच हारी है। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच और कप्तान काफी निराश आए। रहाणे की अगुवाई वाली टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के  बाद चौतरफा तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश विदेश के कई दिग्गज इस टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं। भारतीय टीम के जख्मी शेरों ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित्त किया है उसे कंगारू सालों साल याद करेंगे।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now