X close
X close
Indibet

'पहले मैच में फिफ्टी और सबके मुंह बंद हो जाएंगे', विराट कोहली के फैंस को सुनना चाहिए शास्त्री का ये बयान

एशिया कप 2022 कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। ऐसे में विराट कोहली पर सब की निगाहें रहने वाली हैं क्योंकि वो खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 23, 2022 • 18:08 PM

एशिया कप 2022 का आगाज़ 27 अगस्त से होने वाला है जबकि भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। इस टूर्नामेंट में दुनियाभर के फैंस ये देखने के लिए बेताब होंगे कि विराट कोहली कैसा प्रदर्शन करेंगे। विराट को इंटरनेशनल सेंचुरी लगाए एक हजार से भी ज्यादा दिन हो गए हैं। ऐसे में अब फैंस इंतज़ार करने के मूड में नहीं हैं। विराट का ये खराब फॉर्म जितना जल्दी खत्म होगा उतना टीम इंडिया के लिए भी अच्छा होगा ऐसे में विराट के प्रदर्शन के लिए एशिया कप से बेहतर टूर्नामेंट शायद नहीं हो सकता।

एशिया कप के बज्ज़ के बीच भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी विराट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि विराट के लिए जो ब्रेक जरूरी था वो हो चुका है और अब विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी कभी भी आ सकती है। इसके साथ ही शास्त्री ने ये भी कहा है कि अगर कोहली पहले ही मैच में हाफ सेंचुरी लगा देते हैं तो लोगों के मुंह बंद हो जाएंगे।

Trending


शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैंने उनसे बात नहीं की है, लेकिन ये रॉकेट साइंस नहीं है। बड़े खिलाड़ी समय पर जागते हैं। उन्हें एक ब्रेक की जरूरत होती थी, मानसिक थकान दुनिया में किसी के भी ऊपर चढ़ सकती है। विश्व क्रिकेट में एक भी खिलाड़ी नहीं है जो खराब पैच से नहीं गुजरा है और मुझे यकीन है कि ये समय भी खत्म हो जाएगा।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "ये समय उनके लिए ये पहचानने का है कि उन्होंने क्या सही नहीं किया? उन्होंने कौन सी चीजें बिल्कुल सही कीं और उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्होंने अपनी मानसिकता में क्या आने दिया जो कि आवश्यक नहीं था? आपको सोचना होगा कि क्या ये शॉट चयन है, या ये आपकी योजना है, जो नहीं चली। गियर कब शिफ्ट करना है, क्या मुझे खुद को और समय देना चाहिए। वो शांत दिमाग के साथ वापस आएगा। अगर उसने पहले गेम में अर्धशतक लगा दिया तो बाकी टूर्नामेंट के लिए लोगों का मुंह बंद हो जाएगा। अतीत में जो हुआ है वो इतिहास है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now