Advertisement

खराब प्रदर्शन से जूझ रहे अश्विन को इस पूर्व क्रिकेटर ने लगाई जमकर लताड़, कहा- वो IPL 2025 में रह सकते है अनसोल्ड

आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन से जूझ रहे रविचंद्रन अश्विन को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि वो आगामी सीजन के ऑक्शन में अनसोल्ड रह सकते है।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap April 29, 2024 • 19:42 PM
खराब प्रदर्शन से जूझ रहे अश्विन को इस पूर्व क्रिकेटर ने लगाई जमकर लताड़, कहा- वो IPL 2025 में रह सकते
खराब प्रदर्शन से जूझ रहे अश्विन को इस पूर्व क्रिकेटर ने लगाई जमकर लताड़, कहा- वो IPL 2025 में रह सकते (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में राजस्थान रॉयल्स तो अच्छा प्रदर्शन करते हुए टॉप पर है। वहीं उनके सबसे अनुभवी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। उन्होंने इस सीजन में 8 मैच खेले और 9 के इकॉनमी रेट की मदद से मात्र 2 ही विकेट लिए है। अब उनके इस खराब प्रदर्शन की आलोचना पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने की है। उन्होंने कहा है कि हो सकता है कि उन्हें आईपीएल 2025 के ऑक्शन में कोई न खरीदे। 

सहवाग ने कहा कि, "ये वैसा ही है जब केएल राहुल ने कहा था कि स्ट्राइक रेट मायने नहीं रखता। एक ही बात। उन्होंने यह बात बल्लेबाजी के लिए कही है, अश्विन ने यह गेंदबाजी के लिए कहा है कि अगर आपको विकेट मिले तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर उनके आंकड़े अच्छे नहीं रहे तो हो सकता है कि उन्हें अगले साल ऑक्शन में भी न चुना जाए। जब आप किसी गेंदबाज को चुनते हैं, तो क्या आप उम्मीद करते हैं कि वह 25-30 रन देगा या आप उम्मीद करते हैं कि वह आपको विकेट देगा और दो या तीन बार मैन ऑफ द मैच बनेगा?"

Trending


उन्होंने आगे कहा कि, "उनके सभी कॉम्पिटिटर - चहल, कुलदीप यादव या कोई और - विकेट ले रहे हैं। वह सोचते हैं कि अगर वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी करेंगे तो कोई भी उन्हें मार देगा। यही कारण है कि वह अपना कैरम बॉल फेंकते हैं, यही कारण है कि उन्हें कोई विकेट नहीं मिल रहा है। शायद अगर वह अपनी ऑफ स्पिन या दूसरा पर विश्वास करता है, तो वह अधिक विकेट हासिल कर सकता है। लेकिन यह उनकी मानसिकता है। अगर मैं किसी फ्रेंचाइजी का मेंटर या कोच होता तो मैं ऐसा नहीं सोचता। अगर मेरा गेंदबाज रन बचाने के बारे में सोच रहा है और विकेट लेने के बारे में नहीं तो उसे टीम में जगह नहीं मिलेगी।"

Also Read: Live Score

अश्विन की टीम राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो उनका अगला मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। 


Cricket Scorecard

Advertisement