X close
X close
Indibet

एक ओवर में 37 रन देने वाले हर्षल पटेल को मिला कोच का साथ, कहा- 'पर्पल कैप होल्डर वापसी करेगा'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 26, 2021 • 19:37 PM View: 1878

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजी सलाहकार संजय बांगर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक ओवर में 37 रन लुटाने वाले गेंदबाज़ हर्षल पटेल का समर्थन किया है। रवींद्र जडेजा ने हर्षल के 20वें ओवर में पांच छक्कों समेत कुल 37 रन लूटे थे। 

संजय बांगर ने खुलासा किया कि पटेल ऐसे इंसान हैं जो खुद पर काफी सख्त रहते हैं और वो अपने इस अनुभव से सीखेंगे। एक ओवर में 37 रन देने से पहले हर्षल पटेल इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में मैच में पहुंचे थे, लेकिन जडेजा ने इस गेंदबाज़ का ज़रा सा भी लिहाज़ नहीं किया और 5 छक्के लगा डाले।

Trending


बांगर ने वर्चुअल प्रैस कॉन्फ्रैंस में बात करते हुए कहा, "वह इससे सीखेंगे, और वह कोई ऐसा व्यक्ति है जो अपने आप में बहुत मेहनती है। वह स्पष्ट रूप से आकलन करेगा कि उसकी क्या योजनाएँ थीं जो गलत हो गईं और क्या वह क्या अलग कर सकता था। हर्षल हमारे लिए एक असाधारण प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी रहा है और आप देखें तो वह पहले से ही पर्पल कैप होल्डर है।"

आगे बोलते हुए बांगर ने कहा, "हर्षल आरसीबी के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, खासकर पहले चार मैचों में उसने काफी अच्छा काम किया। वो उनके लिए एक बुरा दिन था, लेकिन मत भूलो, यहां तक ​​कि बीच के ओवरों में भी, उसी ने हमें खेल में वापस लाया था।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo