X close
X close
Indibet

इस स्टार ऑलराउंडर को छोड़कर आरसीबी ने मारी खुद अपने पैर पर कुल्हाड़ी: ब्रायन लारा

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 10, 2020 • 13:10 PM View: 460

ऑस्ट्रलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने आईपीएल 2020 के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया है। स्टोइनिस ने जहां बल्लेबाजी  में 352 रन बनाएं है तो वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 विकेट चटकाए है। 

स्टोइनिस की इस जादुई प्रदर्शन को देखकर वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा है कि विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पिछले साल स्टोइनिस को अपनी टीम से जाने दिया था और अब वो दिल्ली के लिए धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे है। 

Trending


लारा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए यह बयान दिया है कि उन्होंने दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग को यह सुझाव दिया था कि वो स्टोइनिस से टीम की ओपनिंग कराए। इस ऑलराउंडर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने ओपनिंग करते हुए तेज तर्रार शुरुआत दिलाई और शिखर धवन के साथ मिलकर पावरप्ले के ओवरों में तेजी से रन बनाएं। 
 
साल 2019 के आईपीएल में स्टोइनिस आरसीबी की टीम में शामिल थे और तब उन्होंने बल्ले से ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था। उन्होंने उस दौरान विराट कोहली वाली टीम के लिए 10 मैचों में 211 रन बनाएं थे। लेकिन गेंदबाजी में वो ज्यादा सफल नहीं हो पाए और केवल 2 विकेट ही चटकाने में कामयाब रहे थे।

ब्रायन लारा ने टी-20 मैचों के बारे में बात करते हुए कहा कि क्रिकेट के सबसे छोटे  प्रारूप में आप हमेशा विकेट चटकाने के बारे में नहीं सोच सकते। जरूरी ये है कि  गेंदबाज बल्लेबाजों पर दबाव बनाएं और रन रेट को अपने काबू में रखे। 

 


 
Article