X close
X close
Indibet

IPL 2021: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज डिविलियर्स दुबई पहुंचे, इतने दिनों बाद टीम से जुड़ेंगे

IANS News
By IANS News
September 06, 2021 • 20:09 PM View: 410

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स सोमवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए दुबई पहुंच गए। डिविलियर्स को यहां पहुंचने के बाद छह दिनों का क्वारंटीन पूरा करना है जिसके बाद वह टीम के साथ अभ्यास कर सकेंगे।

डिविलियर्स ने लिखा, अमीरात के स्टाफ शानदार रहे, मेरा जैथेरिजोर्टमें बढ़िया स्वागत हुआ। आने वाले छह दिन उत्साह से भरपूर होने वाले है और मेरे कमरे के बाहर भी शानदार नजारा है। आरसीबी टीम के ज्यादातर घरेलू खिलाड़ी 29 अगस्त को दुबई पहुंचे थे और उन्होंने हाल ही में क्वारंटीन पीरियड खत्म करने के बाद ट्रेनिंग शुरू की है।

Trending


आरसीबी के क्रिकेट संचालन निदेशक एवं कोच माइक हेसन ने फ्रेंचाइजी द्वारा यू-ट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि डिविलियर्स सोमवार को दुबई पहुंचेंगे। हेसन ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल दो-तीन दिनों में शामिल होंगे जबकि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर काइल जैमिसन 10 सितंबर को टीम से जुड़ेंगे।

आरसीबी इस समय सात मैचों में 10 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वह 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का अभियान शुरू करेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo