Advertisement
Advertisement

WTC Final: रिकी पोंटिंग ने इस भारतीय ऑलराउंडर को बताया गेमचेंजर, 5 साल से नहीं खेला है एक भी टेस्ट मुकाबला

रिकी पोंटिंग का मानना है कि WTC Final के लिए हार्दिक पांड्या को भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया जा सकता था। पोंटिंग के अनुसार हार्दिक गेम चेंजर हो सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 30, 2023 • 20:02 PM
WTC Final: रिकी पोंटिंग ने इस भारतीय ऑलराउंडर को बताया गेमचेंजर, 5 साल से नहीं खेला है एक भी टेस्ट म
WTC Final: रिकी पोंटिंग ने इस भारतीय ऑलराउंडर को बताया गेमचेंजर, 5 साल से नहीं खेला है एक भी टेस्ट म (Ricky Ponting)
Advertisement

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Test) के बीच 7  जून से इंग्लैंड के द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल (WTC 2023) खेला जाएगा। इस बड़े मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों ने नेट्स में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल, रिकी पोंटिंग का मानना है कि WTC Final के लिए अगर हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का हिस्सा बनाया जाता तो ऐसे में भारतीय टीम को फायदा हो सकता था।

रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘मैं यह सोच रहा था कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के महत्वपूर्ण मुकाबले में भारतीय टीम को हार्दिक पांड्या जैसा वैल्युएबल खिलाड़ी चाहिए। पांड्या एकमात्र टेस्ट मुकाबले के लिए जरूर भारतीय टीम की ओर से हिस्सा ले सकते हैं।’

Trending


पोंटिंग अपनी बात आगे रखते हुए बोले कि मुझे पता है हार्दिक को टेस्ट मुकाबला खेलने में परेशानी होगी, लेकिन एक मैच के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। आईपीएल में उन्होंने हर मुकाबले में गेंदबाज़ी करने की कोशिश की और वो अच्छी स्पीड से गेंदबाज़ी कर रहे हैं। वह WTC Final में भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। हार्दिक बैट और बॉल दोनों से योगदान कर सकते हैं। वह दो टीमों के बीच का अंतर बन सकते हैं।

Also Read: किस्से क्रिकेट के

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद इंजरी के कारण हार्दिक परेशान रहे और बाद में उन्होंने लॉन्ग फॉर्म क्रिकेट से दूरी बना ली। फिलहाल हार्दिक टी20 और वनडे क्रिकेट पर फोक्स कर रहे हैं। हार्दिक ने अब तक अपने इंटरनेशनल करियर में 11 टेस्ट, 74 वनडे और 87 टी20 मुकाबले खेले हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement