Advertisement
Advertisement

VIDEO: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने देखा IND vs AUS मैच, रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली भी थे मौजूद

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 21 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली है। इस सीरीज जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम वनडे रैंकिंग्स में नंबर वन टीम भी बन गई

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 23, 2023 • 11:55 AM
Cricket Image for VIDEO: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने देखा IND vs AUS मैच, रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली
Cricket Image for VIDEO: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने देखा IND vs AUS मैच, रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs AUS 3rd ODI: स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने बुधवार (22 मार्च) को खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे में भारत को 21 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस जीत के साथ ही भारत से वनडे रैंकिंग्स में नंबर वन का ताज भी छीन लिया है। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम वनडे फॉर्मैट की नंबर वन टीम बन गई है।

इस मैच के खत्म होने के बाद कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और उन्हीं में से एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली कैपिटल्स के खेमे का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस निर्णायक वनडे को देख रहे हैं। इस वीडियो में गांगुली और बाकी खिलाड़ी काफी टेंशन में दिख रहे हैं जबकि पोंटिंग काफी शांत नजर आ रहे हैं।

Trending


इस वीडियो को दिल्ली कैपिटल्स ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 269 रन बनाए थे और भारत के सामने जीत के लिए 270 रनों का लक्ष्य रखा था। टीम इंडिया ने इस स्कोर का पीछा करते हुए शुरुआत तो अच्छी की लेकिन विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे और आखिर में भारतीय टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 248 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 रनों की पारी खेली लेकिन उनके आउट होते ही भारतीय पारी लड़खड़ा गई और आखिरकार टीम इंडिया 21 रन से ना सिर्फ ये मैच हार गई बल्कि ऑस्ट्रेलिया के हाथों घर पर ही एक और वनडे सीरीज हार गई। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले स्पिनर एडम जैम्पा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया जबकि पूरी सीरीज में बल्ले से धमाल मचाने वाले मिचेल मार्श मैन ऑफ द सीरीज रहे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement