Advertisement
Advertisement

'ऋषभ-ऋषभ', उर्वशी रौतेला को देख स्टूडेंट्स चिल्लाने लगे ऋषभ पंत का नाम

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को देख भीड़ ने उन्हें चिढ़ाने के लिए टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 13, 2022 • 18:41 PM
Cricket Image for Rishabh Pant chants during Urvashi Rautela college fest visit
Cricket Image for Rishabh Pant chants during Urvashi Rautela college fest visit (Urvashi Rautela)
Advertisement

Rishabh Pant Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत की डेटिंग की खबरों ने कुछ वक्त पहले काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उर्वशी रौतेला को आईपीएल मैचों के दौरान स्टैंड से टीम को चीयर करते हुए भी देखा जा चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और उर्वशी ब्रेकअप से आगे बढ़ चुकी हैं।

हालांकि, फैंस उर्वशी रौतेला को उनका पास्ट भूलने नहीं दे रहे हैं। हाल ही में एक कॉलेज फेस्ट के दौरे के दौरान उर्वशी को ऋषभ पंत का नाम लेकर लोगों ने चिढ़ाने की कोशिश की। वायरल हो रहे वीडियो में उर्वशी पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। जैसे ही उर्वशी आगे बढ़ती हैं भीड़ उसे चिढ़ाने के लिए 'ऋषभ, ऋषभ' के नारे लगाने लगती हैं।

Trending


हालांकि, उर्वशी ने पूरे समय अपने चेहरे पर मुस्कान बनाए रखी और आपा नहीं खोया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ब्रेकअप के बाद उर्वशी और ऋषभ ने एक-दूसरे के व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। क्योंकि वे अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की तारीफ सुनकर भड़के बड़े भाई विकास! ट्रोलर को दिया जवाब

उर्वशी के साथ डेटिंग की खबरों के बीच ऋषभ ने तब ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था,'मैं सिर्फ आपको खुश करना चाहता हूं क्योंकि आप ही कारण हैं कि मैं बहुत खुश हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by High bro (@high.br0)

ईशा नेगी ने भी ऋषभ पंत के लिए एक नोट शेयर किया था जिसमें लिखा था, 'माई मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माय लाइफ।' वहीं अगर ऋषभ पंत की बात करें तो फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जानी वाली 5 मैचों की टी-20 सीरीज में उन्हें टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया है। भारत इस सीरीज में 2-0 से पीछे है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement