X close
X close
Indibet

हार से टूटे ऋषभ पंत ने बताई टिम डेविड के खिलाफ DRS ना लेने की वजह, कहा- मुझे लगा था..

हार से टूटे ऋषभ पंत ने बताई टिम डेविड के खिलाफ DRS ना लेने की वजह, कहा- मुझे लगा था..

By Saurabh Sharma May 22, 2022 • 12:16 PM

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों मिली हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का आईपीएल 2022 का सफर खत्म हो गया। खराब शुरूआत के बाद दिल्ली ने 159 रन बनाए, लेकिन गेंदबाज दिल्ली को वापस मुकाबले में लेकर गए। लेकिन मुंबई के पारी के 15वें ओवर में कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से ऐसी गलती हुई, जिसे मैच दिल्ली के हाथों से फिसल गया। 

पारी का 15वां ओवर करने आए शार्दुल ठाकुर, टिम डेविड अपनी पहली गेंद पर ऋषभ पंत को कैच थमा बैठे थे। लेकिन अंपायर तपन शर्मा यह नहीं पकड़ पाए की गेंद बल्ले का किनारा लेकर पंत के हाथ में गई है और उन्होंने डेविड को नॉटआउट करार दिया। दिल्ली के पास 2 रिव्यू थे और हर किसी को उम्मीद थी कि पंत ने जितने जोश के साथ अपील की है तो वह डीआरएस (DRS) जरूर लेंगे। 

Trending


लेकिन गेंदबाज और साथ खिलाड़ियों से बात करने के बाद पंत ने डीआरएस ना लेने का फैसला किया। लेकिन रिप्ले में दिखा की गेंद ने बल्ले का किनारा लिया था।  इसके बाद डेविड ने अगली 9 गेंदों में दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 34 रन ठोक दिए औऱ 11वीं गेंद पर आउट हुए। 

मैच के बाद उदास पंत ने डेविड के खिलाफ रिव्यू ना लेने की वजह बताई। 

पंत ने कहा, “ मुझे लगा कि कुछ तो है, लेकिन सर्कल में खिलाड़ी हर खिलाड़ी पूरी तरह आश्वस्त नहीं था। मैं उनसे पूछ रहा था 'क्या हमें ऊपर जाना चाहिए और अंत में मैंने रिव्यू नही लिया।” 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दिल्ली की टीम का इस सीजन आईपीएल खिताब जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। हालांकि टीम पिछले तीन सीजन प्लेऑफ में पहुंची थी, लेकिन इस सीजन लीग स्टेज से ही बाहर हो गई। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now