Advertisement
Advertisement

मास्क पहनकर मैदान पर उतरे ऋषि धवन, फैंस करने लगे ट्रोल

Rishi dhawan wearing a mask against chennai super kings fans trolled him : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब के ऑलराउंडर ऋषि धवन फेस मास्क पहनकर उतरे जिसके बाद उन्हें फैंस ट्रोल करने लगे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 25, 2022 • 22:39 PM
Cricket Image for मास्क पहनकर मैदान पर उतरे ऋषि धवन, फैंस करने लगे ट्रोल
Cricket Image for मास्क पहनकर मैदान पर उतरे ऋषि धवन, फैंस करने लगे ट्रोल (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर ऋषि धवन जैसे ही चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ गेंदबाज़ी के लिए उतरे वो चर्चा का विषय बन गए। ये मुकाबला ऋषि का मौजूदा सीज़न में पहला मुकाबला था और उन्होंने 2016 के बाद पहली बार आईपीएल में खेलते हुए धमाकेदार वापसी भी की। उन्होंने खतरनाक दिख रहे शिवम दूबे को क्लीन बोल्ड करके सीएसके को बड़ा झटका दिया।

ऋषि धवन ने 2013 में आईपीएल डेब्यू भी पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) के लिए किया था। सीएसके के खिलाफ मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका तो नहीं मिला, लेकिन ये ऑलराउंडर जब गेंदबाज़ी के लिए मैदान में उतरा तो वो फेस मास्क पहनकर गेंदबाज़ी करते हुए दिखे जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस सोच में पड़ गए कि आखिरकार उन्होंने ये मास्क क्यों पहना हुआ था।

Trending


अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले ऋषि धवन रणजी ट्रॉफी में खेले थे और दूसरे दौर के मैचों के दौरान उनके चेहरे पर चोट लग गई थी। उस दौरान स्कैन के लिए उन्हें अस्पताल में भी ले जाया गया। इसी चोट के चलते, वो पंजाब के लिए भी पहले चार मैचों में खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

चोट लगने के बाद धवन की नाक की सर्जरी हुई और इसे ज्यादा नुकसान से बचाने के लिए वो सीएसके के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने नेट्स में भी मास्क पहनकर अभ्यास किया था। हालांकि, यही मास्क उनकी ट्रोलिंग का भी कारण बन गया है। आइए जानते हैं कि फैंस किस तरह से ऋषि धवन को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement