Advertisement
Advertisement

VIDEO : रियान पराग की हीरोगिरी पड़ी RR पर भारी, आखिरी ओवर में कर दिया बंटाधार

Riyan Parag run out obed mccoy and got clean bowled by mohammed shami later : आईपीएल 2022 की पहली पारी खत्म होते-होते रियान पराग राजस्थान के लिए विलेन बन गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 29, 2022 • 22:11 PM
Cricket Image for VIDEO : रियान पराग की हीरोगिरी पड़ी RR पर भारी, आखिरी ओवर में कर दिया बंटाधार
Cricket Image for VIDEO : रियान पराग की हीरोगिरी पड़ी RR पर भारी, आखिरी ओवर में कर दिया बंटाधार (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस के सामने जीत के लिए 131 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में राजस्थान की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। वहीं, आखिरी ओवर्स में राजस्थान के लिए कोई और नहीं बल्कि रियान पराग ही विलेन बन गए। 

पारी की आखिरी गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले रियान पराग ने 15 गेंदों में 15 रन बनाए। हालांकि, इस दौरान उनका स्वार्थ टीम पर भारी पड़ गया क्योंकि सबसे पहले उन्होंने पारी के आखिरी कुछ ओवरों में ओबेड मैकॉय पर भरोसा नहीं जताया और सिंगल नहीं लिया। इस दौरान वो भी बड़े शॉट खेलने में नाकाम रहे और जब आखिरी ओवर आया तो उन्होंने टीम का बंटाधार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Trending


आखिरी ओवर से पहले 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर ओबेड मैकॉय ने छक्का लगाया था और दिखाया कि वो भी बड़े शॉट लगा सकते हैं लेकिन पराग को उनपर रत्ती भर भी विश्वास नहीं था जिसके चलते उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में डबल लेने के चक्कर में उनका विकेट कुर्बान कर दिया और उसके बाद खुद भी मोहम्मद शमी की आखिरी गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कहीं न कहीं अगर वो 3-4 सिंगल ले लेते तो शायद राजस्थान की टीम 5-10 रन ज्यादा बना सकती थी लेकिन पराग की हीरोगिरी एक बार फिर राजस्थान पर भारी पड़ गई और अब राजस्थान को ट्रॉफी जीतने के लिए गुजरात की टीम को 130 से पहले रोकना होगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो हार्दिक पांड्या की टीम, जो पहली बार आईपीएल खेल रही है, वो अपने पहले ही सीज़न में ट्रॉफी जीत जाएंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement