X close
X close
Indibet

'तुममें अब भी कुछ क्रिकेट बाकी है', रोहित शर्मा ने DK के लिए 1 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

दिनेश कार्तिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की है। 3 साल बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे DK को लेकर रोहित शर्मा ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी।

By Prabhat Sharma June 19, 2022 • 16:03 PM

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने लगभग 3 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की और आते ही छा गए। 37 साल के DK ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान अपना अंतिम मुकाबला खेला था जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही दिनेश कार्तिक इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर चल रहे थे। हालांकि, टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिनेश कार्तिक को पहले ही कह दिया था कि उनमें अब भी क्रिकेट बचा हुआ है।

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच 1 साल पहले हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। उस वक्त दिनेश कार्तिक इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे थे। दिनेश कार्तिक ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसका कैप्शन था 'जस्ट मी बीइंग मी' जिस पर रोहित शर्मा ने कमेंट कर लिखा,'तुममें अब भी कुछ क्रिकेट बाकी है। FYI!'

Trending


दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा के कमेंट का जवाब दिया और स्माइल वाली इमोजी के साथ कमेंट कर लिखा, 'इसपर कभी संदेह नहीं।'बता दें कि इन 3 सालों में डीके ने खुद पर कड़ी मेहनत की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा मेगा ऑक्शन में चुने जाने के बाद आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक ने शानदार क्रिकेट खेला।

दिनेश कार्तिक ने 16 मैचों में 183 के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए। आरसीबी के लिए इस शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें घरेलू सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की टी20 में जगह मिली। डीके ने यहां पर भी बिल्कुल निराश नहीं किया और चौथे टी-20 मुकाबले में 27 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच बने।

यह भी पढ़ें: VIDEO: इंटरव्यू देते-देते अचानक डरे दिनेश कार्तिक, चेहरे पर बज गए 12

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

दिनेश कार्तिक साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद डबलिन में 26 जून और 28 जून को होने वाले आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी 20 आई सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ उड़ान भरेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now