Advertisement

WATCH : रोहित-शुभमन हैं तैयार, इंग्लैंड को धूल चटाने के लिए जमकर बहा रहे हैं पसीना

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले शुभमन गिल और रोहित शर्मा जमकर पसीना बहा रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 20, 2022 • 21:44 PM
Cricket Image for WATCH : रोहित-शुभमन हैं तैयार, इंग्लैंड को धूल चटाने के लिए जमकर बहा रहे हैं पसीना
Cricket Image for WATCH : रोहित-शुभमन हैं तैयार, इंग्लैंड को धूल चटाने के लिए जमकर बहा रहे हैं पसीना (Image Source: Google)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद अब टीम इंडिया की निगाहें इंग्लैंड दौरे पर हैं जहां रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को रिशेड्यूल टेस्ट मैच भी खेलना है और अगर भारत ये टेस्ट मैच जीता या ड्रॉ करने में भी सफल रहा तो टीम इंडिया सीरीज अपने नाम कर लेगी। ऐसे में इस एकमात्र टेस्ट से पहले भारतीय टीम जमकर अभ्यास कर रही है।

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच की तैयारी में जुटे हुए हैं और सोमवार यानि 20 जून को इन दोनों खिलाड़ियों को पहले नेट सेशन में पसीना बहाते हुए देखा गया। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो में, रोहित को लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ नेट्स में अभ्यास करते देखा गया।

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम शुक्रवार, 24 जून से 4 दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर का सामना करेगी। ऐसे में भारतीय टीम के पास अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाने का मौका होगा। इसके साथ ही रोहित शर्मा भी भारत के इंग्लैंड दौरे के साथ क्रिकेट एक्शन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। स्टार बल्लेबाज इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) के बाद ब्रेक पर था और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे।

आपको बता दें कि केएल राहुल के कमर में चोट के कारण इस दौरे से बाहर हैं। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करते हुए दिख सकते हैं। शुरुआत में राहुल को 17 सदस्यीय टीम में नामित किया गया था। लेकिन बाद में ये घोषणा की गई कि वो इस दौरे को मिस करेंगे और इलाज के लिए इस महीने के अंत में जर्मनी जाएंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement