X close
X close

तीसरे टी- 20 में रोहित शर्मा के इस दो कमाल के कारण भारत को मिली शानदार जीत, खुलासा

by Vishal Bhagat Nov 08, 2017 • 13:43 PM

8 नवंबर, तिरुवनंतपुरम (CRICKETNMORE)। तिरुवनंतपुरम में खेले गए तीसरे टी 20 में भारत ने रोमांचक मैच में किवी टीम को 6 रन से हराकर सीरीज पर 2- 1 से कब्जा जमा लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब जसप्रीत बुमराह को मिला तो वहीं मैन ऑफ द सीरीज का भी खिताब बुमराह अपने नाम करने में सफल रहे। 

एक तरफ जहां भारत के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर भारत के लिए शानदार जीत दर्ज की तो वहीं मैच के दौरान रोहित शर्मा ने भी 2 ऐसा योगदान दिया जो मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

सबसे पहले रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज कॉलिन मुनरो का शानदार कैच लपका जिससे न्यूजीलैंड की शुरूआत इस अहम मुकाबले में चरमरा गई। रोहित शर्मा ने कॉलिन मुनरो का यह कैच बेहद ही शानदार ढ़ंग से लपका जिससे पता चलता है कि इस समय भारत के हर एक खिलाड़ी दूसरे टीमों के खिलाड़ियों से ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं। 

इसके अलावा रोहित शर्मा ने दूसरा कमाल उस समय किया जब उन्होंने कोहली को सांतवां ओवर कराने के लिए युजवेंद्र चहल का नाम सुझाया। युजवेंद्र चहल का यह सांतवां ओवर किफायती साबित हुआ और इस ओवर में केवल 3 रन ही बन पाए। जो मैच का एक अहम पड़ाव साबित हुई।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

मैच के बाद खुद कोहली ने कहा कि रोहित शर्मा के कहने के बाद ही उन्होंने सांतवां ओवर चहल के कराई थी। गौरतलब है कि चहल का यह ओवर में फर्क करने में सफल रहा और भारत को आखिर में 6 रन से शानदार जीत मिली।