X close
X close

VIDEO : रोहित शर्मा हुए इमोशनल, अपने कुत्ते को कुछ ऐसे समर्पित की हाफ सेंचुरी

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में अर्द्धशतक लगाकर रोहित शर्मा काफी इमोशनल दिखे। इसके पीछे की वजह आपको भी दुखी कर सकती है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 10, 2023 • 15:40 PM

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने धमाका करते हुए 67 गेंदों में 83 रनोंं की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने जब हाफ सेंचुरी पूरी की तो वो काफी इमोशनल अंदाज़ में सेलिब्रेट करते नजर आए। दरअसल, रोहित के इस इमोशनल सेलिब्रेशन के पीछे एक दुखदायी वजह है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से 24 घंटे पहले रोहित शर्मा के घर में एक दुखद खबर सामने आई। रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह का पालतू कुत्ता उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चला गया। अपने पालतू कुत्ते की मौत से रोहित शर्मा काफी दुखी थे लेकिन उन्होंने मैच से पहले इस बात को बिल्कुल भी जाहिर नहीं होने दिया और जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की तो उन्होंने आसमान की ओर देखकर अपने कुत्ते को ये हाफ सेंचुरी समर्पित कर दी।

Trending


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और रोहित को इमोशंस से भरा हुआ देखा जा सकता है। वहीं, उनके कुत्ते की मौत की खबर उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक की है। इस खबर को साझा करने के साथ-साथ रितिका ने कुछ खास तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें रोहित शर्मा भी इस कुत्ते के साथ देखा जा सकता है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

रितिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खबर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल हमारे जीवन का अब तक का सबसे कठिन दिन था। हमने अपने जीवन के प्यार को अलविदा कह दिया। तुम जैसा प्यारा बेबी हर कोई चाहता है। मेरा पहला प्यार, मेरा पहला बच्चा, अब तक का सबसे कोमल फरबॉल। जब तक हम फिर से नहीं मिलते, हमारे जीवन में हमेशा थोड़ा कम जादू होगा।'