X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, IPL में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने वाले खिलाड़ी बने

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गुरुवार (21 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ आईपीएल 2022 के मुकाबले में एक शर्मनाकस रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। रोहित पारी...

By Saurabh Sharma April 21, 2022 • 20:08 PM View: 375

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गुरुवार (21 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ आईपीएल 2022 के मुकाबले में एक शर्मनाकस रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। रोहित पारी की दूसरी ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने उन्हें मिचेल सैंटनर के हाथों कैच आउट कराया। 

यह 14वीं बार है जब रोहित आईपीएल में 0 पर आउट हुए हैं। इसके साथ ही वह आईपीएल में सबसे ज्यादा बाद 0 पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने पीयूष चावला, हरभजन सिंह, मनदीप सिंह, पार्थिव पटेल, अंजिक्य रहाणे और अंबाती रायुडू को पीछे छोड़ा। यह छह खिलाड़ी आईपीएल में 13-13 बार 0 पर आउट हुए हैं।  

Trending


बता दें कि इस सीजन रोहित बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। सात मैच में 16.29 की औसत से 114 रन बनाए है, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 41 रन रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुकेश ने इसके बाद पहले ही ओवर में ईशान किशन को भी अपना शिकार बनाया। किशन अपना खाता नहीं खोल सके। आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी भारतीय गेंदबाज ने दोनों ओपनिंग बल्लेबाजों को 0 पर आउट किया है। इससे पहले आईपीएल 2008 में सोहेल तनवीर और 2009 में रयान हैरिस ने यह कारनामा किया था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now