X close
X close
Indibet

VIDEO: रोहित शर्मा लाइव मैच में बने डॉक्टर, एक झटके में ठीक कर दिया डिस्लोकेट कंधा

IND vs ENG: रोहित शर्मा को मैदान पर बाएं कंधे में थोड़ी दिक्कत महसूस हुई ऐसा लगा कि शायद रोहित का कंधा डिस्लोकेट यानी अपने स्थान से हट गया है। जिसके बाद रोहित ने जो किया वो देखने लायक था।

By Prabhat Sharma July 15, 2022 • 12:15 PM

लॉर्ड्स के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान फील्डिंग करते समय रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बाएं कंधे में चोट लग गई थी। आश्चर्यजनक रूप से पहली झलक में ऐसा लगा कि मानो रोहित शर्मा का बायां कंधा डिस्लोकेट यानी अपने स्थान से हिल गया है। लेकिन, इसके बाद रोहित शर्मा ने एक मामूली झटके के साथ इसे वापस ठीक कर दिया और डिस्लोकेट कंधे को अपनी जगह पर लोकेट कर दिया।

यह घटना इंग्लैंड टीम की बल्लेबाजी के 28वें ओवर की दूसरी गेंद के दौरान देखने को मिली। लिविंगस्टोन ने गेंदबाज रवींद्र जडेजा की बॉल पर एक्स्ट्रा कवर की ओर एक मजबूत बॉटम-हैंड ड्राइव मारी थी। जहां रोहित तैनात थे, और वो इसे रोकने में कामयाब रहे। करारे शॉट को रोकने के प्रयास में गेंद शायद रोहित शर्मा के हाथ में लगी थी।

Trending


यह भी पढ़ें: 'इंडियन लोगों से कह दो कश्मीर प्रीमियर लीग 2 होने जा रहा है', शाहिद अफरीदी

जिसके बाद भारतीय कप्तान को बाएं-कोहनी के जोड़ को रगड़ते हुए देखा गया। फिर रोहित ने लाइव मैच में करतब दिखाते हुए अपने कंधे को ठीक भी कर दिया। इस करतब को दिखाने के बाद रोहित शर्मा मैदान पर बने रहे। रोहित के बाएं कंधे में चोट का लंबा इतिहास रहा है। 

2020 में राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में फील्डिंग करते समय रोहित शर्मा को इसी तरह का झटका लगा था। वहीं अगर दूसरे वनडे मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड टीम ने मेहमान टीम को 100 रनों से शिकस्त दी है। इंग्लैंड को मिली इस जीत के बाद वनडे सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। तीसरा और निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now