X close
X close
Indibet

VIDEO : रोहित शर्मा ने छोटे बच्चे की तरह चलाया स्कूटर, फैंस बोले- 'गिर मत जाना कि चोटिल हो जाओ'

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टक्कर से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 26, 2022 • 14:06 PM

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टक्कर से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। गुरुवार को दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में टीम इंडिया ने अभ्यास सत्र में अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाया। हालांकि, इस प्रैक्टिस सेशन के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अच्छे मूड में थे और वो बच्चों की तरह वो एक स्कूटर चलाते हुए दिखे।

उनकी इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कई फैंस रोहित की इस वीडियो को देखकर उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। हिटमैन के इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। रोहित का ये वीडियो देखकर आपको लगेगा कि वो अपने बचपन को जीने की कोशिश कर रहे हैं।

Trending


Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

रोहित को मस्ती में स्कूटर चलाता देखकर कई फैंस कह रहे हैं कि भाई गिर मत जाना कि चोटिल हो जाओ। जबकि एक फैन ने रोहित की चुटकी लेते हुए कहा कि जब आप रनिंग नहीं कर सकते हो तो आप स्कूटर चलाना पसंद करते हो। वहीं, एक फैन ने रोहित के मोटापे पर निशाना साधा। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से रोहित की इस हरकत पर उनके मज़े ले रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now