X close
X close
Indibet

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर VS किंग्स इलेवन पंजाब - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 14, 2020 • 13:59 PM View: 1067

आईपीएल 2020, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब : मैच डिटेल्स 

  • दिनांक- 15  अक्टूबर, 2020 
  • समय - शाम 7:30 बजे IST 
  • स्थान - शारजाह क्रिकेट स्टेडियम

MI vs CSK
रॉयल चैलेंजर्स  बनाम किंग्स इलेवन पंजाब मैच प्रीव्यू :

Trending


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

इस टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखाया है। बल्लेबाजी में कप्तान कोहली और टीम के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स शानदार फॉर्म में है। डी विलियर्स ने पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ 33 गेदों में 73 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। निचले क्रम में टीम के लिए वाशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे जरूरत पड़ने पर रन बना रहे है।

आरसीबी की गेंदबाजी की बात करे तो तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज ने विपक्षी बल्लेबाजों को अभी तक बांध के रखा है। ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस के आने से आरसीबी की गेंदबाजी को और मजबूती मिली है। स्पिन में युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ विकेट भी चटकाए है।

किंग्स इलेवन पंजाब 

पंजाब की टीम के लिए ये टूर्नामेंट अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम की बल्लेबाजी काफी हद तक सिर्फ कप्तान केएल राहुल और मंयक अग्रवाल पर निर्भर है। इन दोनों के अलावा केवल निकोलस पूरन ने ही ठीक-ठाक बल्लेबजी की है। ग्लेन मैक्सवेल लगातार फेल हो रहे है।

इनकी गेंदबाजी की बात करे तो यहां भी स्थिती नाजुक है। टीम का कोई भी गेंदबाज विकेट निकेलने में सफल नहीं हो रहा है। मोहम्म्द शमी का साथ देने के लिए को ऐसा बेहतरीन गेंदबाज नहीं है। कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद स्पिनर रवि बिश्नोई भी फीके पर रहे है।  टीम ने मुजीब-ओर -रहमान को टीम में शामिल किया था लेकिन वो भी जरुरत पड़ने पर विकेट निकालने में असमर्थ रहे है।

HEAD TO HEAD 

टीम न्यूज 

किंग्स इलेवन पंजाब - टीम के दिग्गज बल्लेबाज अपनी पेट की समस्या से बाहर आ चुके है और उनका आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच में खेलना तय है। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - बैंगलोर  की टीम में किसी भी खिलाड़ी  को चोट को लेकर कोई समस्या नहीं है। 

मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

पिच रिपोर्ट - दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को लक्ष्य का पीछा करने में परेशानी आ सकती है। पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को 170 के ऊपर का स्कोर बनाना होगा और ये लक्ष्य किसी भी विपक्षी को परेशानी में डाल सकता है।


दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन -

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

किंग्स इलेवन पंजाब - केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, सिमरन सिंह (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल / क्रिस गेल, मुजीब उर रहमान, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब फैंटेसी इलेवन:

विकेटकीपर - एबी डिविलियर्स (कप्तान), निकोलस पूरन (उप-कप्तान), केएल राहुल

बल्लेबाज - विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, क्रिस गेल

ऑलराउंडर - क्रिस मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर

गेंदबाज - युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo