X close
X close
Indibet

VIDEO : धोनी के बर्थडे पर श्रीसंत ने दिखाई हीरोगिरी, माही को बोल्ड करने वाला वीडियो किया शेयर

महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई 2022 को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उन्हें दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

By Shubham Yadav July 07, 2022 • 16:51 PM

महेंद्र सिंह धोनी ने बेशक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन दुनियाभर के फैंस उन्हें इतना प्यार करते हैं कि वो बिना किसी वजह के भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आज यानि 7 जुलाई को माही अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं और दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी उन्हें इस खास दिन पर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इसी कड़ी में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ शांताकुमारन श्रीसंत ने भी माही को बधाई दी लेकिन उन्होंने माही को जिस अंदाज में बधाई दी वो फैंस को पसंद नहीं आई। दरअसल, श्रीसंत ने अपन आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखकर माही को जन्मदिन की बधाई दी लेकिन जो वीडियो था उसमें वो माही को क्लीन बोल्ड करते हुए दिख रहे हैं और उनका ये वीडियो धोनी के जन्मदिन पर शेयर करना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

Trending


श्रीसंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'महेंद्र सिंह धोनी आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। महान कप्तान, शानदार भाई जो हमेशा मुझे हर मैच में सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते थे, लव यू भाई। आपको आउट करना एक परम सम्मान की बात थी। ये वो गेंद थी जो मैंने किसी भी बल्लेबाज को सबसे अच्छी गेंद फेंकी है। वो भी मेरे बड़े भाई माही भाई को।'

श्रीसंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और आईपीएल मैच की ये क्लिप शेयर करके उन्होंने खुद ही अपनी ट्रोलिंग का जाल बुन लिया क्योंकि फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। माही के जन्मदिन पर उनके क्लीन बोल्ड होने का वीडियो शेयर करना फैंस को बिल्कुल नहीं भाया और उन्होंने श्रीसंत की हीरोगिरी दिखाने पर जमकर फटकार लगाई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now