X close
X close
Indibet

'क्या इस टीम में विटामिन की कमी है?' सलमान बट्ट ने टीम इंडिया को लेकर दिया फनी जवाब

टीम इंडिया एशिया कप जीत सकती है या नहीं? इस सवाल के जवाब में सलमान बट्ट ने मज़ेदार जवाब दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 15, 2022 • 16:21 PM

दुनियाभर के क्रिकेट फैंस यूएई में होने वाले एशिया कप का इंतज़ार बेसब्री के साथ कर रहे हैं क्योंकि इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टक्कर भी 28 अगस्त को होने जा रही है तो ये एक प्रमुख कारण है कि एशिया कप का नाम हर क्रिकेट फैन की ज़ुबान पर है। हालांकि, एशिया कप कौन सी टीम जीतेगी? इसको लेकर भी कई क्रिकेट पंडितों ने अपनी भविष्यवाणी बता दी है।   

इसी कड़ी में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान बट्ट ने भी एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर वो चर्चा का विषय बन गए हैं। जब उनसे ये पूछा गया कि क्या भारत यूएई में आगामी एशिया कप 2022 टूर्नामेंट जीत सकता है, तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में एक चुटीला रिएक्शन दिया जो काफी वायरल हो रहा है। 

Trending


अपने हालिया YouTube शो के दौरान, बट्ट ने कहा "वो निश्चित रूप से कर सकते हैं। क्या उनमें विटामिन की कमी है?" प्रतिस्पर्धी टीमों में से कोई भी जीत सकता है। वास्तव में, भारतीय टीम अच्छा खेल रही है। उनके पास खिलाड़ियों का एक बड़ा पूल है, और अधिकांश लोगों ने अंतरराष्ट्रीय अनुभव हासिल कर लिया है। इसलिए लोग उन्हें फेवरेट बता रहे हैं।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “पाकिस्तान भी है। हर कोई जानता है कि अपने दिन वो किसी को भी हरा सकते हैं। टी20 क्रिकेट एक ऐसा प्रारूप है जहां एक अच्छी साझेदारी खेल के भाग्य का फैसला कर सकती है। ये सब दिन पर निर्भर करता है। अफगानिस्तान भी एक टीम है। बांग्लादेश कभी-कभी बहुत अच्छा क्रिकेट खेलता है, लेकिन अन्य दिनों में वो बहुत खराब खेलते हैं।"

आपको बता दें कि भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और एक क्वालीफायर टीम एशिया कप में हिस्सा लेगी। इस टूर्नामेंट का आगाज़ 27 अगस्त से होगा जबकि फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को यूएई में खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now