X close
X close
Indibet

पंत की सराहना करने पर साहा के मुरीद हुए सलमान बट, बताया- सच्चा पेशेवराना अंदाज

IANS News
By IANS News
May 24, 2021 • 08:10 AM View: 1306

पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट ने भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की उस टिप्पणी की सराहना की है जिसमें उन्होंने अपने समकालीन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर कहा थ कि पंत को फर्स्ट च्वाइस कीपर होना चाहिए। बट के मुताबिक पंत पर साहा का यह बयान सच्चे पेशेवराना अंदाज का उदाहरण है।

33 टेस्ट और 78 वनडे खेल चुके बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कहते हैं, ऐसी चीजें तब सामने आती हैं जब आप सच्चे पेशेवर होते हैं। यह आसान बात नहीं है। साहा को सलाम। मैं उन्हें जानता हूं। हम उद्घाटन आईपीएल में (कोलकाता) नाइट राइडर्स के लिए एक साथ खेले। वह बहुत ही डाउन-टू-अर्थ व्यक्ति है और उसने एक शानदार बात कही है। यह उसके बड़प्पन को दर्शाता है।

Trending


साहा ने हाल ही में कहा था कि पंत को इंग्लैंड में अपने आगामी टेस्ट मैचों में भारत का फर्स्ट च्वाइस विकेटकीपर होना चाहिए, जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल भी शामिल है।

साहा ने स्पोटर्सकीड़ा को बताया था, पंत ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के आखिरी कुछ मैच खेले हैं। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें इंग्लैंड में हमारा कीपर होना चाहिए। मैं बस इंतजार करूंगा, और अगर कोई मौका आता है, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।

बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, साहा की टिप्पणी भारतीय क्रिकेट के लिए एक बहुत ही सकारात्मक संकेत है। उनके अनुसार इसका मतलब है कि भारत के पास जो भी सिस्टम और नीतियां हैं, वे काफी हद तक सफल रही हैं क्योंकि उनके खिलाड़ी असुरक्षित महसूस नहीं करते हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo