Advertisement
Advertisement

VIDEO : टूटे-बिखरे कोहली को संजय बांगर ने दिया हौंसला, ड्रेसिंग रूम में दी जादू की झप्पी

Sanjay Bangar hugs virat kohli in dressing room after he out on 0 against srh : विराट कोहली हैदराबाद के खिलाफ भी पहली ही बॉल पर आउट हो गए जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में वो निराश दिखे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 08, 2022 • 16:34 PM
Cricket Image for VIDEO : टूटे-बिखरे कोहली को संजय बांगर ने दिया हौंसला, ड्रेसिंग रूम में दी जादू की
Cricket Image for VIDEO : टूटे-बिखरे कोहली को संजय बांगर ने दिया हौंसला, ड्रेसिंग रूम में दी जादू की (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी है और लगातार वो मौजूदा सीज़न में गोल्डन डक पर आउट होते दिख रहे हैं। कुछ ऐसा ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी देखने को मिला और वो पहली ही बॉल पर बिना खाता खोले पवेलिनय लौट गए। इस मैच में आरसीबी की टीम ग्रीन जर्सी में खेलने उतरी थी लेकिन जर्सी का ये रंग भी किंग कोहली को रास नहीं आया।

कोहली जगदीश सूचिथ की पहली ही गेंद पर केन विलियमसन को कैच थमा बैठे। आउट होने के बाद वो ड्रेसिंग रूम में पहुंचे जहां निराशा उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी। हालांकि, इस दौरान कैमरामैन ने जब आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में फोकस किया तो एक ऐसा दृ्श्य देखने को मिला जिसने आरसीबी फैंस को खुश कर दिया।

Trending


ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली 0 पर आउट होने के बाद निराशाजनक मुद्रा में नज़र आ रहे हैं लेकिन तभी बैटिंग कोच संजय बांगर उनके पास पहुंचते हैं और जादू की झप्पी देकर उनका हौंसला बढ़ाते हैं। विराट के बुरे समय में जिस तरह से बांगर ने उनका साथ देने की कोशिश की उसे देखकर फैंस बांगर की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, कोहली के खराब प्रदर्शन से आरसीबी के फैंस तो निराश हैं ही साथ में भारतीय फैंस की भी रातों की नींद उड़ गई है और वो चाहते हैं कि आईपीएल के इन आखिरी कुछ मैचों में विराट का फॉर्म लौट आए क्योंकि इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है और अगर विराट फॉर्म में नहीं लौटे तो टीम इंडिया की राह मुश्किल हो सकती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement