X close
X close
Indibet

'रियान पराग में राजस्थान रॉयल्स ने ऐसा कुछ देखा है, जो हम 3 साल से नहीं देख पाए'

रियान पराग को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 3.8 करोड़ रुपए में खरीदा था। IPL 2022 में रियान पराग के बल्ले से 5 मैचों में 10.75 की औसत से महज 43 रन निकले हैं।

By Cricketnmore Team April 15, 2022 • 17:01 PM View: 878

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) सुर्खियों में हैं। रियान पराग के सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह उनकी खराब बल्लेबाजी है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भी रियान पराग फ्लॉप साबित हुए और 16 गेंदों में महज 18 रन बनाकर आउट हो गए। रियान पराग के लगातार खराब प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने रिएक्शन दिया है। संजय मांजरेकर ने रियान पराग को बैक करने को लेकर राजस्थान रॉयल्स पर सवाल उठाए हैं।

एक जाने माने वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर ने कहा, 'पिछले दो आईपीएल सीजन देखें तो रियान पराग का औसत लगभग 11 का था और उनका स्ट्राइक रेट भी लगभग 110 का ही था। इसके बाद भी राजस्थान रॉयल्स ने ऑक्शन में उन्हें 3.8 करोड़ रुपये में खरीदा। राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग में कुछ देखा है जिसे हम 3 साल में नहीं देख पाए।'

Trending


संजय मांजरेकर ने आगे कहा, 'रियान पराग युवा है और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में हमें देखने को मिलेगा कि राजस्थान रॉयल्स रियान पराग के पीछे क्यों गए थे।' बता दें कि रियान पराग ने अब तक आईपीएल 2022 में कुल 5 मैचों में 10.75 की औसत से महज 43 रन बनाए हैं। 

आईपीएल 2021 में रियान पराग के बल्ले से 11 मैचों में 11.62 का औसत से महज 93 रन निकले थे। इसके अलावा आईपीएल 2020 में भी रियान पराग फीके रहे थे और 12 मैचों में 12.28 की औसत से महज 86 रन ही बना सके थे। ऐसे में 20 साल के इस खिलाड़ी पर तलवार लटकना लाजमी है।

Also Read: 52 साल के जोंटी रोड्स ने छुए 48 साल के सचिन तेंदुलकर के पैर, देखें VIDEO

मैं भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बन सकता हूं: रियान पराग ने खुद की तारीफ करते हुए कहा था, 'मैं अपनी बहुत ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि मैं ना केवल RR के लिए बल्कि आने वाले वर्षों में भारत के लिए भी सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बन सकता हूं। मैं ऑलराउंडर हूं ना केवल बल्लेबाज इसके अलावा फील्डिंग और गेंदबाजी भी मेरी अच्छी है।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now