Advertisement
Advertisement

मांजरेकर ने फिर दिखाई अश्विन के लिए नफरत, अब तो आदत सी है हमको ये सब सुनने की

Sanjay Manjrekar feels r ashwin is a problem for rajasthan royals in ipl 2022 : संजय मांजरेकर ने रविचंद्न अश्विन को लेकर एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जो सुर्खियों में आ गया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 27, 2022 • 16:45 PM
Cricket Image for मांजरेकर ने फिर दिखाई अश्विन के लिए नफरत, अब तो आदत सी है हमको ये सब सुनने की
Cricket Image for मांजरेकर ने फिर दिखाई अश्विन के लिए नफरत, अब तो आदत सी है हमको ये सब सुनने की (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में अगर राजस्थान की टीम प्लेऑफ तक पहुंची है तो इसका श्रेय कहीं न कहीं रविचंद्रन अश्विन को भी जाता है क्योंकि ये सीज़न शुरू होने से पहले फैंस ने सोचा था कि वो अपनी फिरकी से राजस्थान को मैच जिताएंगे लेकिन इस सीजन में उन्होंने बल्ले से भी ऐसा प्रदर्शन किया है जिसने राजस्थान की टीम को और मज़बूती प्रदान की है। 

ये सीज़न शायद अश्विन के आईपीएल करियर का सबसे शानदार सीज़न में से एक माना जा सकता है क्योंकि इस सीज़न में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों के साथ शानदार काम किया है। इस टूर्नामेंट में ऐसे मौके आए जब चेन्नई में जन्मे इस क्रिकेटर को राजस्थान के मैनेजमेंट ने बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा और उन्होंने ऊपर बल्लेबाज़ी करते हुए भी अपनी टीम के लिए रन बनाए।

Trending


कई लोगों के लिए अश्विन ने इस सीज़न में शानदार काम किया लेकिन एक क्रिकेट पंडित ऐसा भी है जिसने अश्विन को एक बार फिर अपने निशाने पर लिया है। किसी भी क्रिकेट फैन से पूछिए कि दुनिया में अश्विन का सबसे बड़ा आलोचक कौन है? तो वो संजय मांजरेकर का नाम लेंगे। क्रिकेटर से कमेंटेटर बने मांजरेकर को अक्सर अश्विन के खेल में गलतियां निकालते हुए देखा गया है और इस बार भी कहानी जस की तस है।

अब अश्विन के खिलाफ एक बार फिर अपनी नफरत दिखाते हुए मांजरेकर ने कहा, “रविचंद्रन अश्विन राजस्थान रॉयल्स के लिए सपाट पिचों पर एक समस्या है क्योंकि वो बहुत सारी विविधताओं की कोशिश करता है। वो ऐसे मौकों पर कम ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं। लेकिन जब गेंद टर्न करता है तो वो खतरनाक गेंदबाज बन जाते हैं। अगर पिच स्पिनरों के लिए अनुकूल होती है तो राजस्थान को फायदा होगा क्योंकि चहल और अश्विन मिलकर गेंदबाजी करेंगे।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब मांजरेकर ने अश्विन के खिलाफ ऐसी बात की है। यही कारण है कि अब भारतीय फैंस को आदत सी हो गई है। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अगर दूसरे क्वालिफायर में अश्विन  ने अपने प्रदर्शन से राजस्थान को मैच जितवा दिया तो मांजरेकर का क्या रिएक्शन आता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement