X close
X close
Indibet

'अब विराट कोहली ने अपने ब्रेक ले लिए हैं', मांजरेकर ने उठाए विराट के ब्रेक पर सवाल

संजय मांजरेकर ने विराट कोहली के लगातार ब्रेक पर सवाल खड़े किए हैं।

By Shubham Yadav August 04, 2022 • 12:33 PM

विराट कोहली का बल्ला पिछले काफी समय से शांत पड़ा हुआ है और फिलहाल वो क्रिकेट से दूर रहकर आराम कर रहे हैं। हालांकि, अब एशिया कप 2022 और टी 20 वर्ल्डकप के चलते विराट अपने ब्रेक से वापसी करने वाले हैं। हालांकि, इसी बीच कोहली के ब्रेक को देखकर क्रिकेट पंडित संजय मांजरेकर ने अपना रिएक्शन दिया है।

मांजरेकर ने कहा है कि विराट ने पिछले दो साल में ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, जिससे उन्हें पहले ही काफी ब्रेक मिल गया है। वहीं, यूएई में एशिया कप की ओर बढ़ते हुए, कोहली का सबसे छोटे प्रारूप में फॉर्म चिंताजनक है क्योंकि उन्होंने पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दो टी 20 में केवल एक और 11 के स्कोर का बनाया था।

Trending


क्रिकेटर से कमेंटेटर बने मांजरेकर ने SPORTS18 के साथ बातचीत के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि विराट कोहली को हर संभव अंतर्राष्ट्रीय मैच में खेलना चाहिए था, चाहे वो किसी भी प्रारूप में हो, क्योंकि विराट को अब ब्रेक मिल गया है। लोग इस बात की वकालत कर रहे थे कि उन्हें कुछ ब्रेक लेना चाहिए था और अब उन्होंने अपने ब्रेक ले लिए हैं। यदि आप पिछले दो वर्षों को देखें, तो उसने बहुत अधिक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है।”

आगे बोलते हुए मांजरेकर ने कहा, "शायद वहांं कुछ तर्क है जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं। हो सकता है कि टीम मैनेजमेंट या सेलेक्टर्स ने विराट कोहली के साथ बातचीत की हो, लेकिन मेरा व्यक्तिगत विचार है कि विराट कोहली जितना अधिक खेलेंगे, ये उनके लिए बेहतर होगा।”

विराट कोहली को वेस्टइंडीज में चल रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए आराम दिया गया है और वो 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भाग नहीं लेंगे। वो इसके बाद एशिया कप के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now