X close
X close

केरल के रेलवे स्टेशन पर हुआ गजब, 33 सेकंड के वीडियो में लड़के ने उतारी संजू सैमसन की नकल

केरल में संजू सैमसन (Sanju Samson) की तरह दिखने वाले लड़के ने उनकी आवाज की पूरी तरह से नकल उतारी। संजू सैमसन की आवाज की नकल उन्होंने संजू सैमसन से भी अच्छी तरह से की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 09, 2022 • 14:58 PM

Sanju Samson lookalike: भारत में फैंस क्रिकेट को अलग ही लेवल पर लेकर गए हैं। क्रिकेट भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर है ऐसे में अतीत में कई क्रिकेटरों के हमशक्लों को देखा गया जिन्होंने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और शिखर धवन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की नकल उतारी। इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर संजू सैमसन के फैन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

केरल के एक रेलवे स्टेशन पर संजू सैमसन से मिलते जुलते इंसान को हुबहू उनकी आवाज में बोलते हुए देखा जा सकता है। युवक की 37 सेकंड की क्लिप सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। संजू सैमसन की आवाज में ये लड़का इंडियन क्रिकेट को लेकर ही संजू सैमसन के डायलॉग को कापी कर रहा है।

Trending


अब तक इस वीडियो को फेसबुक पर ही 89 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 3.5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। बता दें कि संजू सैमसन भले ही भारतीय टीम में नियमित रूप से नहीं खेले हों। लेकिन वो देश-विदेश में फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड हो या अमेरिका लोग हर जगह संजू सैमसन को प्यार करते हैं

2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज के लिए भारत T20I टीम में उन्हें चुना गया था। हालांकि, उसके बाद से अबतक उन्हें ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला। 27 साल के संजू सैमसन ने भारत के लिए अब तक 4 वनडे और 16 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वहीं 138 आईपीएल मैच खेल चुके संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं।

बता दें कि संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हैं। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 के फाइनल तक का सफर तय किया था। फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने उन्हें शिकस्त दी थी। संजू सैमसन को एशिया कप के खिलाफ टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है।