X close
X close
Indibet

पाकिस्तान हारा तो सरफराज को लगी मिर्ची, पाकिस्तानी महिला एंकर को ही लगा दी फटकार

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज़ अहमद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 30, 2022 • 15:41 PM

एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तानी टीम की काफी आलोचना की जा रही है। पाकिस्तान का अपना मीडिया भी खिलाड़ियों की आलोचना करने से पीछे नहीं हट रहा है लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने एक पाकिस्तानी चैनल की महिला एंकर को फटकार लगाने का काम किया है।

दरअसल, इस महिला एंकर ने पाकिस्तानी टीम की खराब फील्डिंग पर सवाल उठाए थे और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए इस महिला एंकर को जवाब दिया। हालांकि, सरफराज ने उस पत्रकार का नाम या शो का नाम नहीं लिया।

Trending


सरफराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "पाकिस्तान को नुकसान तब हुआ जब 17वें ओवर में स्लो ओवर रेट के चलते सर्कल के अंदर 5 फील्डर थे और 1 तथाकथित महिला पत्रकार ने नेशनल टीवी पर एक फाइटिंग मैच के बाद पाकिस्तान टीम को कोसते हुए कहा था कि ना रन करते हैं ना कैच पकड़ते हैं कमाल है भी।“

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

हालांकि, सरफराज के स्लो ओवर रेट वाले बहाने के बाद सोशल मीडिया पर उनका भी काफी मज़ाक बन रहा है और फैंस उन्हें याद दिला रहे हैं कि भारतीय टीम के पास भी पाकिस्तान की ही तरह पारी के अंतिम दो ओवरों में धीमी ओवर गति के चलते एक फील्डर सर्कल के अंदर था। ऐसे में हार का ये बहाना देना कहीं से भी पचने वाला नहीं है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now