X close
X close
Indibet

‘वो सिद्धू मूसेवाला के लिए था’- सरफराज खान ने रणजी फाइनल में अपने सेलिब्रेशन को लेकर खोला राज

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। 24 वर्षीय सरफराज अब तक 8 पारियों में 937 रन बना चुके हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं। इनमें से एक शतक गुरुवार

By Saurabh Sharma June 24, 2022 • 14:26 PM

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। 24 वर्षीय सरफराज अब तक 8 पारियों में 937 रन बना चुके हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं। इनमें से एक शतक गुरुवार (23 जून) को मध्य प्रदेश के खिलाफ आया। सरफराज ने 243 गेंदों में 134 रनों की शानदार पारी खेली, जिसकी बदौलत मुंबई ने पहली पारी में 374 रन का स्कोर खड़ा किया।   

अपना शतक पूरा करने के बाद सेलिब्रेशन के दौरान सरफराज काफी इमोशनल दिखाई दिए और अंत में उन्होंने दिवंगच पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की तरह अपनी जांघ पर हाथ मारते हुए आसमान की ओर इशारा किया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद सरफराज ने पुष्टि की उन्होंनें ऐसा कर के सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी थी। बता दें कि 29 मई को पंजाब के मनासा जिले में मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। 

Trending


बीसीसीआई द्वारा शेयर की वीडियो में अपने साथी खिलाड़ी के साथ बात करते हुए सरफराज यह बात कही।

सरफराज ने कहा, “ वो सिद्धू मूसेवाला के लिए था। मुझे उनके गाने बहुत पसंद हैं और मैं और हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर) को उनके गाने सुनते हैं। उनकी याद में इससे पहले के मैच में भी मैंने ऐसा ही सेलिब्रेशन किया था, लेकिन हॉस्टार ने उसे दिखाया नहीं। मैंने फैसला किया था कि जब में एक औप शतक मारूंगा तो दोबारा से वैसा ही सेलिब्रेशन करूंगा।” 

बता दें कि इससे पिछले सीजन में भी सरफराज ने 900 से ज्यादा रन बनाए हैं। वह तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने लगातार दो रणजी सीजन 900 या उससे ज्यादा रन बनाए हैं।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now