X close
X close
Indibet

बेथ मूनी ने हवा में डाइव मारकर एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, गेंदबाज देखकर रह गई दंग, देखें Video

Beth Mooney ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में Rashada Williams का हैरतअंगेज कैच लपका।

By Saurabh Sharma March 30, 2022 • 10:54 AM View: 284

ICC Women’s World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम की शुरूआत धीमी और खराब रही। ओपनर रशादा विलियम्स (Rashada Williams) ने गेंदों का सामना किया और बिना खाता खोले 12 रन के कुल स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गई। मेगन शूट (Megan Schutt) द्वारा डाले गए पारी के चौथे ओवर में बेथ मूनी (Beth Mooney) ने हैरतअंगेज कैच लेकर विलियम्स की पारी का अंत किया। 

ओवर की पांचवीं गेंद पर शूट ने लेंथ गेंद डाली, जिसपर विलियम्स ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन उनके शॉट में ज्यादा ताकत नहीं थी, जिसके चलते गेंद स्क्वायर लेग की तरफ चली गई। वहां फील्डिंग कर रही मूनी ने अपने दाएं तरफ हवा में डाइव मारकर एक हाथ से हैरतअंगेज कैच लपका। 
मूनी का यह कैच इतना शानदार था कि मेगन शूट और रशादा विलियम्स आश्चर्यचकित रह गए। 

Trending


मुकाबले की बात करें तो वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। बारिश के कारण ओवरों की संख्या घटाकर 45 ओवर प्रत्येक पारी कर दी गई, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 305 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ओपनिंग बल्लेबाज एलिसा हिली ने शानदार शतक जड़ा और 107 गेदों में 17 चौकों और एक छक्के की मदद से 129 रन की पारी खेली। वहीं उनकी जोड़ीदार  रेचल हेन्स ने 100 गेंदों में चौकों की मदद से 85 रन बनाए। इसके अलावा बेथ मूनी ने 31 गेंदों में नाबाद 43 रन की पारी खेली।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now