X close
X close
Indibet

'6 मार्च को सुबह 6.30 बजे के लिए अपना अलार्म सेट करें', विराट ने फैंस से की है खास अपील

ICC Women's World Cup: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने बुधवार को आगामी महिला एकदिवसीय विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच खेला जाना है।

By IANS News March 03, 2022 • 12:03 PM View: 3431

ICC Women's World Cup: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने बुधवार को आगामी महिला एकदिवसीय विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले सभी से 'वीमेन इन ब्लू' के लिए चीयर करने की अपील की है। महिला एकदिवसीय विश्व कप शुक्रवार से शुरू हो रहा है और भारत और पाकिस्तान टीम रविवार को आमने-सामने होंगी।

विराट कोहली ने भारत की महिला क्रिकेटरों के लिए इस बेहद ही खास मुकाबले से पहले एक वीडियो पोस्ट किया है।उन्होंने कहा, 'वीमेन इन ब्लू का उत्साह बढ़ाने और हमारा ब्लू बंधन की ताकत दिखाने का इससे बेहतर और कोई समय नहीं हो सकता, क्योंकि यह आईसीसी महिला विश्व कप 2022 का समय है।’

Trending


कोहली ने अपने फैंस के लिए कू पर लिखा, "इसलिए 6 मार्च, 2022 को सुबह 6.30 बजे के लिए अपना अलार्म सेट करें।" बता दें कि महिला एकदिवसीय विश्व कप न्यूजीलैंड के सरजमी पर खेला जा रहा है। जो कि 4 मार्च से शुरू होगा। इस टूर्नामेंट का पहला मैच न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों में भारत में महिला क्रिकेट में रुचि काफी बढ़ गई है। स्मृति मंधाना, मिताली राज और झूलन गोस्वामी जैसी महिला क्रिकेटर युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बनकर सामने आई हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now