Advertisement
Advertisement

WATCH: पोलार्ड का कैच लेने के चक्कर में टकराए एलेक्स हेल्स और शादाब खान, बढ़ गई थी फैंस की धड़कनें

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 15वें मुकाबले में इस्लामाबाद युनाइटेड ने कराची किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में एक ऐसी घटना भी देखने को मिली जो शायद क्रिकेट फैंस देखना पसंद नहीं करेंगे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 29, 2024 • 12:37 PM
WATCH: पोलार्ड का कैच लेने के चक्कर में टकराए एलेक्स हेल्स और शादाब खान, बढ़ गई थी फैंस की धड़कनें
WATCH: पोलार्ड का कैच लेने के चक्कर में टकराए एलेक्स हेल्स और शादाब खान, बढ़ गई थी फैंस की धड़कनें (Image Source: Google)
Advertisement

बुधवार, 29 फरवरी को नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (पीएसएल) का 15वां मुकाबला खेला गया जिसमें इस्लामाबाद युनाइटेड ने कराची किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इस्लामाबाद ने टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली और इस समय वो अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं। इस मैच में वैसे तो कई ऐसे पल देखने को मिले जिन्हें देखकर फैंस काफी रोमांचित हुए लेकिन एक ऐसी घटना भी देखने को मिली जिसने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थीं।

ये घटना तब देखने को मिली जब कराची किंग्स के बल्लेबाज़ कीरोन पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे और उनका कैच लेने की कोशिश करते समय इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान और एलेक्स हेल्स के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर को देखकर लगा कि ये दोनों सच में गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं और कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ गया।

Trending


ये घटना कराची किंग्स की पारी की आखिरी गेंद पर घटी। हुनैन शाह ने फुल टॉस गेंद फेंकी, जिसे पोलार्ड ने बिल्कुल सीधा हवा में मार दिया। हेल्स और शादाब इस कैच को पकड़ने के लिए लॉन्ग-ऑफ और लॉन्ग-ऑन से दौड़ पड़े लेकिन दोनों ने एक दूसरे की तरफ नहीं देखा। हेल्स गेंद तक पहुंच गए थे और गेंद उनके हाथ में भी लगी लेकिन वो शादाब से टकरा गए और नतीजा ये हुआ कि कैच छूट गया।

Also Read: Live Score

दोनों खिलाड़ी इस टक्कर के बाद जमीन पर गिर गए और फिजियो को उनकी जांच के लिए आना पड़ा। हालांकि, इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए अच्छी खबर ये रही कि ये दोनों ही खिलाड़ी वापस से उठ खड़े हुए और मैच का हिस्सा बने रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे आप ऊपर देख सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement