Advertisement
Advertisement

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, गलती करके पछतावा नहीं ज्ञान दे रहें है अफरीदी

शाहिद अफरीदी अपने क्रिकेट करियर के दौरान भी काफी विवादों में रहे। अफरीदी की अपनी टीम के ही कई साथी खिलाड़ियों से नहीं बनती थी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 29, 2022 • 11:07 AM
Cricket Image for उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, गलती करके पछतावा नहीं ज्ञान दे रहें है अफरीदी
Cricket Image for उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, गलती करके पछतावा नहीं ज्ञान दे रहें है अफरीदी (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते थे। वैसे तो अफरीदी को क्रिकेट से संन्यास लिए लंबा समय हो गया है, लेकिन वह अक्सर ही सुखियों में बने रहते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है, अफरीदी सुर्खियों में हैं, लेकिन एक क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर नहीं बल्कि अपनी गैर जिम्मेदाराना हरकत के कारण।

दरअसल, 28 जून (मंगलवार) को शाहिद अफरीदी लाहौर से कराची की ओर जा रहे थे और इसी बीच हाईवे पर नेशनल हाईवे एंड मोटरवे पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोका जिसके बाद अफरीदी पर तय गति से अधिक रफ्तार में गाड़ी चलाने की गैर जिम्मेदाराना हरकत के कारण 1500 रुपये का जुर्माना लगाया गया। गौरतलब है कि जहां एक तरह अफरीदी की गलती पकड़ी गई, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पछतावा करने के बजाय ट्वीट करते हुए ज्ञान दिया है।

Trending


यह घटना घटने के बाद अफरीदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'NHMP के स्टाफ से मिलकर अच्छा लगा। वह काफी प्रोफेशनल थे। साथ ही मेरा विनम्र सुझाव है कि हमारे हाईवे काफी अच्छे हैं, इसलिए गाड़ी की गति सीमा को 120 किलोमीटर से ज्यादा किया जाना चाहिए।' शाहिद अफरीदी के बयान से यह साफ है कि वह अभी भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है और ना ही उन्हें अपनी गलती का कोई पछतावा है।

गौरतलब है कि अफरीदी पर जुर्माना लगाने के बाद पुलिस कर्मियों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाया था, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बात करे अगर अफरीदी के इंटरनेशनल करियर की तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी-20 मुकाबले खेले हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement