X close
X close
Indibet

बेन स्टोक्स आईपीएल 2020 में खेलेंगे या नहीं, राजस्थान के टीम मेंटर शेन वार्न ने दिए ये संकेत

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 01, 2020 • 18:03 PM View: 903

इंग्लैंड के शानदार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का अहम  हिस्सा है। लेकिन पारिवारिक कारणों से स्टोक्स ने इस सीजन आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला है। दरअसल स्टोक्स के पिता ब्रेन कैंसर से ग्रसित है और उनकी देखभाल के लिए स्टोक्स पकिस्तान के खिलाफ बीते टेस्ट सीरीज को बीच में ही छोड़कर अपने परिवार के पास न्यूजीलैंड में अपने घर क्राइस्टचर्च वापस लौटे गए थे।

ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न जो कि राजस्थान रॉयल्स के मेंटर भी है, उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि अगर स्टोक्स वापस टीम के साथ जुड़ते है तो राजस्थान की फ्रैंचाइजी को उन्हें मैच में खेलने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके आने से राजस्थान की टीम को काफी फर्क पड़ेगा और आने वाले आईपीएल मैचों में वह अपने टीम के लिए अहम साबित होंगे।

Trending


वार्न ने कहा ,"आशा है कि बेन स्टोक्स इस साल मैचों का हिस्सा होंगे। उनके ना होने से टीम को टीम को नुकसान होगा। पिछले मैचों की राजस्थान रॉयल्स की टीम को देखा जाए तो अगर उसमें स्टोक्स होते तो वो काफी बेहतर दिखती। "

स्टोक्स अगर यूएई में टीम के साथ जुड़ते है तो उन्हें 6 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना होगा और साथ में उनके दो कोरोना टेस्ट नेगटिव आने चाहिए जिसके बाद ही वो टीम के साथ बायोसिक्योर-बबल में जुड़ेंगे।

क्लिक करें: तस्वीरें के जरिए देंखें IPL 2020 के सबसे बेहतरीन पल


 
Article