X close
X close
Indibet

क्या शोएब अख्तर कभी नहीं देखेंगे पाकिस्तान का मैच? तेज गेंदबाज ने किया खुलासा

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 09, 2021 • 19:34 PM View: 354

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 8 जुलाई को इंग्लैंड के हाथों कार्डिफ के मैदान पर खेले गए पहले मैच में करारी शिकस्त मिली। उस मैच में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराया।

इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कप्तान बाबर आजम सहित पूरी टीम को फटकार लगाई है। गौरतलब है कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 35.2 ओवरों में 141 रनों पर ही ढेर हो गई और उसके बाद पाक के गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों को भी परेशान करने में विफल रहे और मैच से हाथ धोना पड़ा।

Trending


इंग्लैंड के हाथों हार के बाद बाबर आजम ने कहा था कि वो टीम के साथ बैठकर इस बात की चर्चा करेंगे कि चीजें कहा गलत हुई। उन्होंने तब यह भी कहा था कि खेल में उतार चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन उनकी टीम जबरदस्त वापसी करेगी।

हालांकि शोएब अख्तर को बाबर आजम की बात हजम नहीं हुई और उन्होंने पीटीवी स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि टीम के कप्तान बेकार के बहाने बनाना बंद करे और कार्डिफ के मैदान पर कुछ परेशानी नहीं थी और वहां रन बन सकते थे। इस मैच में पाकिस्तान के 4 विकेट 26 रन पर ही गिर गए थे और कप्तान बाबर खुद शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौटे थे।

अख्तर ने कप्तान बाबर और पूरी टीम पर नाराजगी दिखाते हुए कहा,"ये सब बेकार के बहाने हैं। विकेट पर तेज उछाल जैसा कुछ नहीं था। इंग्लैंड के हालात में गेंद थोड़ी बहुत तो घूमती ही है। अगर आप उस चीज को भी कंट्रोल नहीं कर सकते तो क्या करेंगे। मुझे खुद के लिए और फैंस के लिए काफी बुरा लग रहा है। अगर पाकिस्तान ऐसा ही प्रदर्शन करेगी तो उनके मैच कौन देखेगा। मैं तो नहीं देखूंगा" 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo