X close
X close
Indibet

फैन ने पूछा- विराट कोहली के लिए एक शब्द क्या होगा? शोएब अख्तर ने दिया ये जवाब

एक फैन ने शोएब अख्तर से विराट कोहली को लेकर एक सवाल पूछा जिसका अख्तर ने बेहद ही खूबसूरत जवाब दिया।

By Shubham Yadav July 26, 2022 • 08:50 AM

इस समय शायद ही ऐसा कोई खेल विशेषज्ञ हो जिसे सोशल मीडिया पर विराट कोहली का सवाल ना आता हो, चाहे वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हो, या एक इंटरव्यू में, चाहे विराट खेल रहे हों या आराम कर रहे हों, सोशल मीडिया पर विराट छाए ही रहते हैं। एक बार फिर से विराट कोहली लाइमलाइट में आ गए हैं और वजह हैं शोएब अख्तर।

जी हां, वही शोएब अख्तर जिन्होंने कुछ समय पहले कोहली की खराब फॉर्म के बीच उन्हें अपना समर्थन दिया था। अब एक बार फिर अख्तर ने विराट को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो विराट के फैंस को खुश कर देगा। दरअसल, हुआ ये कि सोशल मीडिया एक फैन ने अख्तर से एक सवाल पूछा जिसका अख्तर ने एक शानदार जवाब दिया।

Trending


इस फैन ने शोएब अख्तर से पूछा, 'एक शब्द में कोहली के लिए क्या कहेंगे? इस सवाल के जवाब में अख्तर ने जो लिखा, वो हर भारतीय का दिल जीत लेगा। अख्तर ने लिखा, 'पहले से ही लेजेंड।'

अख्तर के इस जवाब को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस एक बार फिर से विराट कोहली की तारीफ करने के लिए अख्तर का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। आपको बता दें कि क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज डिलीवरी का रिकॉर्ड पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के नाम पर ही दर्ज है और ऐसा मुश्किल ही लग रहा है कि कोई गेंदबाज उनका रिकॉर्ड तोड़ पाएगा।

अख्तर ने हाल ही में अपनी बायोपिक को लेकर भी एक घोषणा की है जिसने उनके फैंस को और भी उत्साहित कर दिया है। अख्तर की बायोपिक का नाम "रावलपिंडी एक्सप्रेस - रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स" होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now